बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

सीपत क्षेत्र के दर्राभाठा गांव में पंजाब व हरियाणा से आए हार्वेस्टर चालक व साथियों ने मिलकर एक परिवार के सदस्यों पर लाठी-डंडे व तलवार से प्राणघातक हमला कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ बलवा व मारपीट का अपराध दर्ज कर लिया है।

सीपत पुलिस के अनुसार दर्राभाठा निवासी हलधर प्रसाद चंद्राकर पिता स्व.विष्णु प्रसाद खेती-किसानी करता है। बुधवार की रात करीब 8.30 बजे घर के सामने पंजाब व हरियाणा से हार्वेस्टर से धान कटाई करने के लिए आए कारज सिंह सरदार, राजा सिंह व साथी पहुंच गए। इस दौरान सभी मिलकर ग्रामीणों के साथ गाली-गलौज करने लगे। घर के सामने विवाद व शोर शराबे की आवाज सुनकर हलधर प्रसाद उन्हें समझाइश देने के लिए बाहर निकला। तो आरोपितों ने मौका पाकर उस पर लाठी-डंडे व तलवार से हमला कर दिया। उसके चिल्लाने पर उसकी बेटी बीच-बचाव करने आई, तब उसके ऊपर भी हमला किया गया। इसी तरह उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट कर हमला किया गया। इस बीच वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटी, तब हमलावर भाग निकले। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। साथ ही इस मामले की शिकायत थाने में की गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 294, 323, 324, 506 (बी) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बढ़ा हमलावरों का हौसला

घायल ग्रामीण हलधर प्रसाद ने पुलिस को बताया कि आरोपित कारज सिंह व उसके साथियों के हमला करने की इस योजना में गांव के ही राजकुमार यादव और टीकम चंद्राकर भी शामिल थे। उनके सहयोग से आरोपित हमलावरों का हौसला बढ़ गया। पुलिस ने दोनों ग्रामीणों के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया है।

रास्ता रोककर बाइक सवार ग्रामीण के साथ मारपीट

इस घटना के पीड़ित पक्ष ग्रामीण सड़क पर उतर आए। इस बीच गांव के गंगानाथ यादव पिता स्व.चमरा प्रसाद बाइक से परसाही जा रहा था। वह भीड़ के पास पहुंचा था। उसी समय चारूदत्त चंद्राकर व कोलाल ने उसे रोक लिया। फिर कारज सिंह सरदार के साथ काम करने का दबाव बनाकर उसके साथ मारपीट करने लगे। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 324, 505, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket