बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)।Rail News in Bilaspur: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नए अपर महाप्रबंधक विजय प्रताप सिंह ने सुबह 10:30 जोनल स्टेशन का औचक निरीक्षण किया। इस जांच से अधिकारी व कर्मचारी सकते में आ गए। इस दौरान मसाज सुविधा को परखने खुद मसाज किया। निर्माण कार्य लेकर उन्होंने शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए हैं। अपर महाप्रबंधक सिंह ने चार अक्टूबर को पदभार संभाला है। यहां आने के बाद यह उनका पहला निरीक्षण था।

जोनल मुख्यालय का स्टेशन होने के कारण उन्होंने यहां की सुविधाओं को देखने के लिए पहुंचे। उन्होंने निर्माणाधीन गेट क्रमांक एक से प्रवेश किया। यहां ब्रिज, लिफ्ट सहित गेट चौड़ा करने का काम चल रहा है। उन्होंने अधिकारियों से इसके प्रारंभ होने की जानकारी ली। साथ ही विलंब होने के कारण उन्होंने अतिशीघ्र काम पूरा करने के लिए कहा। गेट क्रमांक एक से वे सीधे पार्सल कार्यालय पहुंचे।

यहां कुछ अव्यवस्था थी। जिसे लेकर उन्होंने सुधार के निर्देश भी दिए। निर्माण कार्य व पार्सल का निरीक्षण करने के बाद प्लेटफार्म एक में उपलब्ध सुविधाएं, कार्यालय, कम फूड प्लाजा, एसी यात्री प्रतीक्षालय की व्यवस्था देखी। प्रतीक्षालय के ठीक सामने मसाज सेंटर है। इसके बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। इसके बाद यह सुविधा बेहतर है या नहीं। इसे परखने के लिए खुद मसाज कराए।

हालांकि इससे पहले सफाई कर्मचारियों को बुलाकर उनसे चर्चा की। सभी का परिचय लिया और बेहतर काम करने की बात कही। क्योंकि उनकी वजह से ही स्टेशन साफ- सुथरा रहता है। समस्या भी पूछी। इसके बाद गेट क्रमांक चार की तरफ बढ़े। इससे लगी हुई लाबी है। वहां भी निरीक्षण किया। इसके बाद गेट क्रमांक चार से बाहर निकल गए। उन्होंने अधिकारियों को कुछ सुधार के निर्देश दिए हैं।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local