बिलासपुर। Railway News: किसान आन्दोलन के चलते कोरबा से रवाना हुई 08237 कोरबा– अमृतसर त्रि- साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन अंबाला रेलवे स्टेशन में ही समाप्त होकर अंबाला स्टेशन से बिलासपुर पहुंचेगी। इसी तरह 26 नवम्बर को अमृतसर से छूटने वाली 08238 अमृतसर– बिलासपुर त्रि- साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन अमृतसर के स्थान पर अंबाला रेलवे स्टेशन से ही रवाना होगी। यह ट्रेन अंबाला- अमृतसर के बीच नहीं चलेगी। बुधवार को दुर्ग छूटने वाली 08215 दुर्ग– जम्मूतवी पूजा स्पेशल ट्रेन लुधियाना– अमृतसर - पठानकोट के स्थान पर परिवर्तित मार्ग लुधियाना– जालंधर कैंट– पठानकोट होकर चलेगी।

27 नवम्बर को जम्मूतवी से छूटने वाली 08216 जम्मूतवी – दुर्ग पूजा स्पेशल ट्रेन लुधियाना– अमृतसर- पठानकोट के स्थान पर परिवर्तित मार्ग लुधियाना– जालंधर कैंट – पठानकोट होकर चलेगी। मालूम हो कि एक दिन पहले ही रेलवे ने इन ट्रेनों के गन्तव्य तक चलने की जानकारी दी थी। इससे यात्री राहत भी महसूस कर रहे थे, लेकिन आंदोलन खत्म नहीं हुआ है। इसके कारण अब दूसरे स्टेशन में समाप्त करने का निर्णय लिया गया है। जम्मूतवी परिवर्तित मार्ग से चलेगी। इससे यात्रियों को अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ेगी, लेकिन छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के यात्रियों को पहले की तरह परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

हावड़ा- मुंबई मेल की चपेट में आने से 40 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। जीआरपी मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। घटना बुधवार सुबह चकरभाठा से बिल्हा के बीच की है। मेल के चालक ने जोनल स्टेशन और कंट्रोल को इसकी जानकारी दी। इसके बाद जीआरपी थाने को सूचना मिली। जीआरपी मौके पर पहुंची। जांच करने पहुंची टीम मृतक की पहचान में जुटी हुई है। उनका मानना है कि घटना लाइन पार करते समय हुई है। आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस