बिलासपुर शहर में 15 साल की किशोरी को चाकलेट के बहाने बुलाकर 53 साल के अधेड़ ने दुष्कर्म किया। उसने इसकी जानकारी किसी को देने पर बदनाम करने की धमकी भी दी। नाबालिग ने हिम्मत करके अपनी मां को जानकारी दी। इसके बाद महिला थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। शहर में रहने वाली 15 साल की किशोरी ने दुष्कर्म की शिकायत की है। पीड़ित ने बताया कि एक साल पहले परिचित चंद्रकांत गुप्ता(53) ने उसे अपने घर चाकलेट देने के बहाने बुलाया। इसके बाद वह नाबालिग से अश्लील हरकत करने लगा।

नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। इससे नाबालिग डर गई। बाद में वह नाबालिग को धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा। बीते दिनों नाबालिग ने उन्हें आपत्तीजनक स्थिति में देख लिया। उसकी मां ने पूछताछ की तो वह डरकर गोलमोल जवाब देने लगी। मां ने नाबालिग को समझाइश देकर पूछताछ की तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद महिला थाने में पहुंचकर घटना की शिकायत की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जमीन की रजिस्ट्री नहीं होने पर किसान की पिटाई कर पहुंचाया थाना

जमीन की रजिस्ट्री नहीं हो पाने पर युवकों ने किसान की पिटाई की। इसके बाद उसे लेकर थाने गए। थाने में किसान ने पुलिस को पूरी बात बताकर शिकायत की। इस पर पुलिस ने बलवा और मारपीट की धाराओं में जुर्म दर्ज कर लिया है। कोनी थाना क्षेत्र के रमतला लखनीपारा में रहने वाले दीपक सिंह ठाकुर किसान हैं। तीन महीने पहले उनकी पहचान संतोष जायसवाल से हुई थी। संतोष ने उनकी 70 डिसमिल जमीन को 25 लाख स्र्पये में सौदा किया। दीपक ने तीन लाख स्र्पये एडवांस में लेकर पांच महीने के भीतर रजिस्ट्री कराने एग्रीमेंट कर दिया।

जमीन के दस्तावेज तैयार कराने में हुई देरी के कारण रजिस्ट्री नहीं हो पाई। इसी बात को लेकर गुस्र्वार की रात संतोष अपने साथियों के साथ दीपक के घर पहुंचा। उसने बाहर से गाली-गलौज शुरू कर दी। बाहर संतोष के साथ संदीप, राहुल, दुर्गेश और दिनेश मौजूद थे। उन्होंने दीपक से मारपीट करते हुए अपने वाहन में बिठा लिया। मारपीट करते हुए वे दीपक को थाने लेकर गए। थाने में दीपक ने पुलिसकर्मियों को पूरी बात बताकर मारपीट की शिकायत की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close