बिलासपुर। Bilaspur Crime News: होली पर्व पर शराब की अवैध बिक्री करने वालों की धरपकड़ की गई। इस कार्रवाई के दौरान मस्तूरी व कोनी पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बड़ी मात्रा में कच्ची शराब भी जब्त की है। इस बार होली के पूर्व पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कानून व्यवस्था बनाने के साथ ही शराब की अवैध बिक्री करने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसी कड़ी में कच्ची शराब बेचने वालों के खिलाफ भी मुहिम चलाकर उनकी धर- पकड़ करने के निर्देश जारी किए थे।

इस पर मस्तूरी पुलिस होली पर्व के पहले ही अपने क्षेत्र में सक्रिय होकर गश्त तेज कर दी थी। इसी कड़ी में होलिका दहन के दिन मस्तुरी के थाना प्रभारी एसपी चतुर्वेदी अपने क्षेत्र में पेट्रोलिंग पर निकले थे। इस दौरान उन्होंने लावर गांव में देखा कि एक व्यक्ति अपने घर के सामने जरीकेन में रखकर कच्ची शराब बेच रहा था। थाना प्रभारी चतुर्वेदी नर राम सागर खूंटे को पकड़ लिया और उसके पास पीले रंग की प्लास्टिक जरीकेन में रखी पांच लीटर कच्ची शराब जब्त की।

इस कार्रवाई के दौरान सहायक उपनिरीक्षक पटेल,आरक्षक कमलेश शर्मा, मुकेश राय और जय बंजारे शामिल रहे। कोनी पुलिस ने भी पेट्रोलिंग के दौरान ग्राम जलसो में महुआ शराब बेचने वालों की धरपकड़ की। इस कार्रवाई के दौरान टीम ने मुकेश वर्मा से दो लीटर कच्ची शराब जब्त कर उससे बिक्री रकम बरामद की है। इसी तरह गोकर्ण वर्मा को पकड़ कर उसके पास से चार लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है। सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज की है।

बॉक्स

पहले भी पकड़ाया था आरोपित

पुलिस के अनुसार आरोपित रामसागर खूंटे कच्ची शराब बेचने का अवैध धंधा करता है। इससे पहले भी वह कई बार शराब बेचते पकड़ा जा चुका है।और पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local