Road Accident in Bilaspur: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाले युवक हिर्री क्षेत्र के ढाबे से खाना खाने के बाद लौट रहे थे। चकरभाठा स्थित गुस्र् नानक ढाबे के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं, तीन घायल हो गए। गश्त से लौट रहीं चकरभाठा थाना प्रभारी ने हादसे को देखा। उन्होंने तत्काल घायलों को अस्पताल भेजा। बुधवार की सुबह शव का पीएम कराया गया है।

चकरभाठा थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि बुधवार की रात सिविल लाइन क्षेत्र के शांति नगर निवासी अक्षत सिंह(22) अपने साथियों राहुल श्रीवास्तव(22) निवासी 27 खोली, विवेक जान(25) व अर्पित कुजुर के साथ घूमने निकले थे। उनकी कार को परसदा निवासी तुषार कौशिक चला रहा था। पांचों ने रायपुर रोड स्थित किसी बार में शराब पी। इसके बाद खाना खाने के लिए हिर्री क्षेत्र के ढाबे में गए। खाना खाने के बाद पांचों बिलासपुर की ओर लौट रहे थे। चकरभाठा क्षेत्र के गुरु नानक ढाबे के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई।

इससे कार हाईवे में तीन बार पलटते हुए सड़क से उतर गई। हादसे के बाद ढाबे में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में कार सवार चार लोगों को चोटें आई हैं। वहीं, कार सवार विवेक जान की मौके पर ही मौत हो गई। किसी ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। इधर चकरभाठा थाना प्रभारी गश्त से थाने की ओर लौट रहीं थी। हादसे की जानकारी होने पर अपनी कार रोक दी। उन्होंने घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं, शव चीरघर भेज दिया। गुस्र्वार की सुबह शव का पीएम कराया गया है।

दुकान में घुसा दी बाइक, महिला घायल

तारबाहर में रहने वाली राजकुमारी बंजारे घर के सामने चाय-नाश्ते की दुकान चलाती हैं। गुरुवार की शाम वे दुकान में ब्रेड पकौड़े तल रहीं थी। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी दुकान में बाइक घुसा दी। बाइक में तीन लोग सवार थे। बाइक की टक्कर से महिला गिरकर घायल हो गईं। वहीं, उनकी दुकान का सामान भी खराब हो गया। आसपास के लोगों ने घायल महिला को उठाया।

साथ ही बाइक चला रहे युवक को पकड़ लिया। इधर घटना के बाद बाइक में बैठे दो लोग मौका देखकर भाग निकले। पूछताछ में बाइक चला रहे युवक ने अपना नाम दीपक यादव निवासी गणेशनगर सिरगिट्टी बताया। लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, घायल महिला की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close