बिलासपुर।Road Accident in Bilaspur: ससुराल में राखी पहुंचाकर आ रहे युवक को पिकअप के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के एक महीने बाद सीपत पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित पिकअप के चालक की तलाश कर रही है। रतनपुर थाना क्षेत्र के मोहदा निवासी विश्वनाथ लास्कर 18 अगस्त को अपने ससुराल मुलामुला गए थे। वहां अपनी पत्नी द्वारा भेजी राखी को छोड़कर अपने घर वापस आ रहे थे। सीपत क्षेत्र के भाड़ी में सामने से आ रहे पिकअप के चालक ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे में विश्वनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव वालों ने इसकी जानकारी सीपत पुलिस को दी। इसके बाद उन्हें सिम्स पहुंचाया। सिम्स में उपचार के बाद स्वजन घायल को लेकर निजी अस्पताल ले गए। वहां उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर स्वजन उन्हें दूसरे अस्पताल लेकर गए। 15 दिन उपचार के बाद 15 सिंतबर को घायल की मौत हो गई।

इस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। वहीं, सिम्स से पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने घटना के संबंध में स्वजन का बयान दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस पिकअप के चालक की तलाश कर रही है।

घायल को छोड़कर भागा चालक

पूछताछ के दौरान मृतक के स्वजन ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद पिकअप का चालक वाहन लेकर भाग गया। घायल को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों ने मृतक के स्वजन को दुर्घटनाकारित वाहन का नंबर भी दिया। बयान में स्वजन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। इसके आधार पर वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local