बिलासपुर। विद्याडीह टांगर में सीसी रोड के बनने से फायदा होगा । उक्त बातें एसीसी ट्रस्ट द्वारा चिल्हाटी सीमेंट कंपनी से प्रभावित ग्रामों में सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम के सीसी रोड के भूमिपूजन पर सरपंच प्रतिनिधि लक्ष्मी भार्गव ने कही।

इस अवसर पर जनपद सदस्य अशोक दिनकर, गोड़ाडीह के सरपंच प्रतिनिधि जगदीश यादव, लोहर्सी की सरपंच भुनेश्वरी भानु, लोहर्सी शाला विकास समिति के अध्यक्ष प्रकाश तिवारी, विधायक प्रतिनिधि द्वारिका टंडन एवं संबंधित ग्रामों के ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में एसीसी ट्रस्ट के विभिन्न् अधिकारी एवं कर्मचारी ग्रामवासियों के साथ बड़ी संख्या में उपस्थित थे। इसके बाद बोहारडीह में भी 250 मी. सीसी रोड का भूमिपूजन सरपंच तथा ग्रामवासियों की उपस्थिति में किया गया। इसके बाद लोहर्सी में विद्यालय से संबंधित परियोजना का लोकार्पण प्राचार्य, शिक्षकों एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में किया गया। इसके बाद गोड़ाडीह में बहुप्रतिक्षित सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम में चिल्हाटी सीमेंट प्रोजेक्ट के प्रमुख संजय सिंह, माइनिंग प्रमुख पीपी पांडेय एवं एसीसी ट्रस्ट के सुजीत साहू द्वारा प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी गई।

नशामुक्ति केंद्र में विभिन्न् पदों के लिए आवेदन 15 तक

छत्तीसगढ़ शबरी सेवा संस्थान, बछेरा के अधीन संचालित एकीकृत पुनर्वास केंद्र, नशामुक्ति केंद्र में 15 नशा पीड़ितों को एक माह तक आवासीय, उपचार, परामर्श एवं देखरेख संरक्षण के क्रियान्वयन के लिए विभिन्न् पदों पर अनुबंध भर्ती के लिए पात्र आवेदकों से 15 जुलाई तक मंगाए गए हैं। पूर्व में अंतिम तिथि पांच जुलाई निर्धारित था। आवेदन पत्र कार्यालय आनंदा वृद्धाश्रम रामगढ़ के बाहर रखे डाक बाक्स, पंजीकृत डाक बाक्स, स्पीड पोस्ट, कोरियर के माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे। इसमें परियोजना समन्वयक सह व्यावसायिक काउंसलर के एक पद, लेखापाल सह लिपिक के एक पद, अंशकालिक चिकित्सक के एक पद, सामाजिक कार्यकर्ता, मनोवैज्ञानिक के दो पद, अंच्चकालिक योग थैरापिस्ट के 01 पद, नर्स के दो पद, वार्ड ब्वाय के दो पद, पियर एजुकेटर के एक पद, रसोईया के एक पद, चौकीदार के एक पद, स्वीपर के एक पद पर भर्ती की जाएगी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close