बिलासपुर। सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने की कार्रवाई सोमवार से फिर चालू कर दिया गया है। इस दौरान सड़क से अतिक्रमण हटाने के साथ सड़कों पर लगे ठेले व गुमटियां हटाई गईं। साथ ही गोलबाजार और शनिचरी बाजार में सड़क पर सामान रखने वालों का सामान हटाया गया। नगर निगम आयुक्त अजय कुमार त्रिपाठी के निर्देश के बाद निगम का अतिक्रमण विरोधी दस्ता और पुलिस टीम लगातार सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए काम कर रही हैं।

सोमवार को भी अतिक्रमण प्रभारी प्रमिल शर्मा के नेतृत्व में टीम ने शहर की सड़कों पर कार्रवाई की। इस दौरान नेहरू चौक से मंगला चौक तक, महाराणा प्रताप चौक से नेहरू चौक तक, महाराणा प्रताप चौम से एफसीआइ गोदाम तक, विद्या नगर से विनोबा नगर रोड तक, मंदिर चौक से मंगला चौक तक, सीएमडी कालेज चौक से सत्यम चौक तक, सत्यम चौक से मध्यनगरी चौक तक, मगरपारा रोड, अग्रसेन चौक, टेलीफोन एक्सचेंज रोड, तेलीपारा रोड, शिव टाकीज रोड, गांधी चौक, सिटी कोतवाली चौक, मंगला रोड, राजेन्द्र नगर रोड के साथ सरकंडा के मुख्य मार्गों से अतिक्रमण हटाए गए।

इस दौरान सड़क पर रखे ठेले व गुमटियों को जब्त किया गया है। निगम के अतिक्रमण दस्ते ने साफ किया है कि आगे भी कार्रवाई चलते रहेगी। सड़क को हर हाल में कब्जा मुक्त कराया जाएगा।

जगह—जगह बन रही विवाद की स्तिथि

सड़क पर अतिक्रमण कर दुकान लगाने वाले इसका विरोध भी कर रहे हैं। वहीं जन प्रतिनिधि भी फोन कर कार्रवाई रोकने की बात कह रहे हैं। दुकानदार और अतिक्रमण दल के बीच भी विवाद हो रहा है।

इन्होंने कहा

नगर निगम आयुक्त के निर्देश पर सड़कों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई चल रही है। आगे भी अभियान चलता रहेगा।

प्रमिल शर्मा, प्रभारी, अतिक्रमण विरोधी शाखा

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local