बिलासपुर। शुभम विहार निवासी महिला ने अपने पति से विवाद के बाद ननद की पिटाई कर दी। मारपीट से आहत ननद ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन क्षेत्र के 27 खोली में रहने वाली कल्याणी कश्यप निजी स्कूल में टीचर हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनके भाई सुनील कश्यप का विवाह वर्ष 2008 में सुरेखा कश्यप से हुआ है।

शादी के बाद से कल्याणी के भाई अपनी पत्नी के साथ शुभम विहार में रहते हैं। पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता है। इसके बाद सुरेखा अपने ससुराल में आकर हंगामा करती है। बुधवार को भी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सुरेखा ने ससुराल में आकर हंगामा मचा दिया। उसने अपनी ननद कल्याणी से गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। बीच-बचाव करने पर उसने अपनी सास गेमा कश्यप को भी जान से मारने की धमकी दी। मारपीट से आहत कल्याणी ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सिलिंडर मांगने पर पति और ससुर ने महिला की कर दी पिटाई

कोनी क्षेत्र निरतू मौहारपारा में रहने वाली रजनी यादव गृहणी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पति गंगाराम ने घर के गैस सिलिंडर को अपने पिता लालाराम को दे दिया था। गैस खत्म होने पर महिला सिलिंडर मांगने के लिए अपने ससुर के घर चली गई। इसकी जानकारी होने पर पति गंगाराम ने अपने पिता के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी। मारपीट से आहत महिला ने इसकी शिकायत कोनी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local