बिलासपुर। Bilaspur Crime News: लाकडाउन के बीच स्कोडा कार में मध्यप्रदेश से शराब लाकर शहर में महंगे दामों में बेचने वाले युवक को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ लिया है। उसके पास से 22 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। टीआइ सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि सोमवार की रात उनकी टीम पेट्रोलिंग पर निकली थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक काले रंग की स्कोड कार क्रमांक सीजी 10 एसी 3160 में अंग्रेजी शराब लेकर सिरगिट्टी तरफ जाने के लिए निकला है।

इस पर पुलिस स्मार्ट सिटी रोड सिंधी कालोनी के पास स्कोडा कार की घेराबंदी कर उसे रोक लिया। कार सवार परनीत सिंह उर्फ अंगद वेदी पिता स्व . परमजीत सिंह वेदी (29) सिविल लाइन क्षेत्र के अमलतास कालोनी का रहने वाला है। इस दौरान उसकी कार की तलाशी लेने पर कार्टून में रखे 22 बोतल अंग्रेजी शराब मिला। पकड़े गए युवक से पूूछताछ करने पर वह गोलमोल जवाब देने लगा। शराब की बोतलों की जांच करने पर पता चला कि आरोपित युवक मध्यप्रदेश से से शराब की तस्करी कर अवैध रूप से खपाने के लिए जा रहा था।

दरअसल, जिले में अभी लाकडाउन लगा है। ऐसे में शराब दुकानें भी बंद हो गई। इस स्थिति में शराब कारोबारियों ने आपदा को अवसर बना लिया है। यही वजह है कि अंग्रेजी शराब चार से पांच गुना महंगे दामों में खपाए जा रहे हैं। इस कार्रवाई में आरक्षक सरफराज खान, संजीव जांगड़े, विकास यादव सहित अन्य शामिल रहे। पुलिस ने आरोपित युवक के साथ ही कार व उसमें मिले शराब को जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया हे। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags