बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सरकंडा में रहने वाली महिला ने सो रहे पति पर लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल पति बेहोश हो गया। इस दौरान महिला की सास ने अपने बेटे पर हो रहे हमले को देख लिया। बीच-बचाव करने पर महिला ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी। घायल को उसकी मां ने सिम्स में भर्ती कराया है। इसकी शिकायत पर सरकंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरकंडा के बंधवापारा में रहने वाली हेमलता श्रीवास गृहणी हैं। उन्होंने अपनी श्ािकायत में बताया कि उनका बेटा राजेश अपनी पत्नी सुनीता और बच्चों के साथ उनके ही घर में अलग रहता है। सोमवार की शाम राजेश काम से लौटकर अपनी मां के कमरे में आकर सो गया। इस दौरान सुनीता पानी लेने के लिए नल के पास आई। अपने पति को सोता हुआ देखकर उसने लोहे के पाइप से पति के सिर में ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इसे देख हेमलता बीच-बचाव करने के लिए आई। इस पर सुनीता ने उन्हें भी मारा।

साथ ही अपने पति को जान से मारने की बात कहते हुए उसके पेट में वार करना शुरू कर दिया। इस बीच हेमलता ने उसके हाथों से लोहे का पाइप छीन लिया। इसके बाद भी वह पैर से अपने पति को मारते रही। हमले में राजेश बेहोश हो गया। हेमलता ने इसकी जानकारी अपने पति ईश्वर को दी। इसके बाद घायल बेटे को लेकर सिम्स पहुंची। सिम्स में भर्ती कर घायल का उपचार किया जा रहा है। हेमलता की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local