बिलासपुर। बोनस की दस हजार की राशि लेकर घर जा रहे किसान के थैले से दस हजार और कागजात पार हो गया। । तखतपुर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

थाना अंतर्गत ग्राम बीजा निवासी रामकुमार यादव (55) अपने साथी संतोष साहू के साथ बुधवार की दोपहर ध्ाान की बोनस राशि निकलवाने के लिए जिला सहकारी बैंक आया था। बोनस की दस हजार निकलवा कर साइकिल से घ्ार जा रहा था। तभी पड़रिया रोड स्थित शारदा ट्रेडर्स में नल का पाइप लेने अपने साइकिल को दुकान के बाहर खड़ी कर दिए थे।

साइकिल में ही झोला लटका था। तभी उसके पीछा करते आ रहे दो युवक बाइक में आए और साइकिल में लटक रहे झोला को लेकर भाग निकले। झोला में खेत की ऋृणपुस्तिका, पासबुक, आध्ाार कार्ड था। दोनों ग्रामीणों ने लूट की खबर आसपास के लोगों को बताई। उन्होंने मोटर साइकिल से पीछा किया पर आरोपित मुंगेली की ओर भ्ााग निकले। दोनों ग्रामीण तखतपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराए। पुलिस ने आइपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पंचायत भवन से छड़ पार , जुर्म दर्ज

पंचायत भवन के सामने रखे छड़ को अज्ञात चोर ने पार कर दिया। मामले में जूनापारा चौकी ने अपराध दर्ज कर लिया है। जूनापारा चौकी अंतर्गत ग्राम सल्हैया सरपंच छोटेलाल जायसवाल ने गांव में पचरी निर्माण कराने के लिए पांच क्विंटल छड़ खरीदकर उसे पंचायत भवन के सामने रखा था। रात में अज्ञात चोर ने पार कर दिया। मामले में सरपंच ने जूनापारा चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ आइपीसी की धारा 379 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local