बिलासपुर । सरकार किसानों से किए वादे को निभा रही है। पूरे प्रदेश में धान खरीदी शुरू हो गया है। इसका फायदा किसानों को मिलेगा। उक्त बातें तखतपुर खरीदी केंद्र में जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडेय कही। उन्होंने धान तौल की खरीदी का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़, ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष घनश्याम शिवहरे, सेवा सहकारी समिति तखतपुर के अध्यक्ष शिवकुमार ठाकुर उपस्थित रहे। वहीं धान खरीदी केंद्र ढनढन में कांग्रेस के जिला महामंत्री शिवबालक कौशिक ने धान खरीदी प्रारंभ किया।

इस अवसर पर जिपं सदस्य पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने हमेशा किसानों की हित की सोची और उन्हें हर तरह से समर्थ और समृद्ध बनाया है। चाहे किसानों को उन्न्त किस्म के बीज देने की बात हो या खाद की हो या समय पर धान की बोनस की बात हो। इस अवसर पर पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़, जिला महामंत्री शिवबालक कौशिक ने संबोधित किया। उन्होंने भूपेश बघेल के कार्य प्रणाली की प्रशंसा करते हुए धान खरीदी पर किसानों की समस्याओं की जानकारी ली। बेलपान में हरविंदर सिंह हूरा ने धान खरीदी केंद्र में धान कर शुभारंभ किया।

किसानों के बारदाने से खरीदी

कुकदा। धान खरीदी केंद्र में अधिकारी निरीक्षण के लिए पहंुचे। केंद्र में सबसे पहले किसान भूपेंद्र लहरे के 200 कट्टी धान को तौलकर खरीदी की शुरुआत की गई। बुधवार को केंद्र में 50 प्रतिशत किसानों के बारदाने से खरीदी की गई। इस मौके पर सहायक खाद्य निरीक्षक राजीव तिवारी, खाद्य निरीक्षक प्रीति चौबे, संस्था प्रबंधक कोमल प्रसाद अहिर, राजेश यादव, कृष्ण कुमार वस्त्रकार, समिति के सदस्य राजेंद्र पांडेय, बृजेंद्र पांडेय, दीपक पाटनवार, रामअवतार लहरे, बाबूलाल पाटनवार, सतीष पांडेय, गोरे लाल अन्य उपस्थित रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local