बिलासपुर। कुदुदंड में आठ माह तक बंद पड़े मकान में घुसकर चोरों ने बिजली की वायरिंग समेत पूरा सामान पार कर दिया। पीड़ित महिला ने इसकी श्ािकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कुदुदंड में रहने वाली रुतमालिनी राम (60) गृहणी हैं। उनके पति ग्वालियर में रहते हैं। वे अपने पिता के कुदुदंड स्थित मकान में अपनी बेटी के साथ रहती हैं। मार्च महीने में उनकी बेटी का चयन असिटेंट प्रोफेसर के रूप में बैंगलुरु के दयानंद सागर विश्वविालय में हुआ। वे अपनी बेटी के साथ बैंगलुरु गई थीं। इसी दौरान वहां लाकडाउन लग गया। वहीं, ग्वालियर में रह रहे उनके पति कोरोना संक्रमित हो गए।

आवागमन की सुविधा बहाल होने पर वे अपने पति के पास ग्वालियर चली गईं। बुधवार की सुबह वे अपने पति के साथ शहर पहुंचीं। अपने घर जाकर देखा तो वहां बिजली के तार गायब थे। घर में रखे टीवी, बर्तन, फर्नीचर समेत अन्य सामान चोर ले गए थे। पानी सप्लाई के पाइप और मोटर पंप भी चोर ले गए थे। महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।


चोरी की जानकारी नहीं पड़ोसियों को

घटना की सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके का निरीक्षण किया है। वहीं, आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। इसमें पड़ोसियों ने चोरी की जानकारी होने से इन्कार किया है। इधर मकान की हालत देखते हुए पुलिस अशंका जता रही है कि चोर मकान में कई बार आए हैं। इसके साथ ही चोरों ने मकान में सामानों की तोड़फोड़ भी कही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local