बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। रविवार की रात बदमाश ने इंदु चौक के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में आग लगा दी। सुबह मशीन खराब होने की जानकारी होने पर बैंक मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो एक व्यक्ति मशीन में आग लगाते दिख रहा है। आग से मशीन क्षतिग्रस्त हो गई है। मैनेजर की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र के इंदु चौक के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सुनील कुमार प्रबंधक हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि बैंक प्रथम तल पर है। वहीं, भूतल पर बैंक का एटीएम बूथ है। शनिवार की रात आठ बजे वे कर्मचारियों के साथ बैंक बंद कर अपने घर चले गए थे। रविवार को बैंक बंद था। सोमवार की सुबह प्रबंधक और कर्मचारी बैंक आए। इस दौरान उन्हें पता चला कि किसी ने बैंक की एटीएम में आग लगा दी है।

इस पर प्रबंधक और कर्मचारी एटीएम को देखने आए। इसके बाद बैंक में जाकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें पता चला कि रविवार की रात 10 बजे एक व्यक्ति एटीएम में घुसा। उसने मशीन में आग लगा दी। इससे मशीन के मशीन के कुछ हिस्से जल गए हैं। प्रबंधक ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जुआ खेलने से मना करने पर युवकों ने राजमिस्त्री की कर दी पिटाई

तोरवा क्षेत्र में जुआ खेलने से मना करने पर युवकों ने राजमिस्त्री की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल राजमिस्त्री ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तोरवा के देवरीखुर्द काली मंदिर के पास रहने वाले हरि यादव राजमिस्त्री हैं। शनिवार की दोपहर मोहल्ले के गौतम यादव, शंकर यादव अपने साथियों के साथ मंदिर के पास जुआ खेल रहे थे।

राजमिस्त्री ने उन्हें जुआ खेलने से मना किया। इस पर युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुए राजमिस्त्री की पिटाई की। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकले। राजमिस्त्री ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिसकर्मियों के साथ थाने पहुंचकर घटना की जानकारी तोरवा थाने में दी। उनकी शिकायत पर तोरवा पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close