बिलासपुर। सत्यम चौक के पास सड़क दुघर्टना घायल फाइनेंसर को लोगों ने अस्पताल में भर्ती करा दिया। इधर चोरों ने घटनास्थल से उनकी बाइक पार कर दी। उपचार के बाद फाइनेंसर अपनी बाइक लेने के लिए पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

सरकंडा के बंधवापारा गीता पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले आशीष सोनी निजी बैंक में फाइनेंसर हैं। सोमवार की रात ड्यूटी के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। रात नौ बजे सत्यम चौक के पास उनकी बाइक के सामने मवेशी आ गए। इस पर फाइनेंसर ने ब्रेक लगाया। ब्रेक लगाने से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क में गिर गई। दुर्घटना में चोट आने के कारण फाइनेंसर बेहोश हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को देकर घायल को अस्पताल भेज दिया। मंगलवार की सुबह होश में आने पर वे अपनी बाइक की तलाश में सत्यम चौक पहुंचे। वहां पर उनकी बाइक नहीं थी। आसपास में तलाश के बाद उन्होंने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

पुलिस पेट्रोल पंप में हथियार लेकर युवकों ने मचाया हंगामा, दो गिरफ्तार

बिलासपुर। ईदगाह चौक स्थित पुलिस पेट्रोल पंप में दो युवकों ने फरसा और चाकू लेकर हंगामा मचा दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

सोमवार की रात सिरगिट्टी क्षेत्र के गणेश नगर निवासी नूर मोहम्मद और अब्दुल ताहिर पुलिस पेट्रोल पंप गए थे। दोनों लाइन में लगे थे। इस दौरान वे कर्मचारियों को जल्दी पेट्रोल देने के लिए कहने लगे। लाइन से पेट्रोल देने की बात कहने पर युवकों ने गाली-गलौज करते हुए फरसा और चाकू निकालकर पेट्रोलपंप कर्मी को मारने के लिए दौड़ाया। इस दौरान अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह हथियार लेकर दौड़ रहे युवकों को पकड़ लिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close