बिलासपुर। चोर ने शुक्रवार की रात तारबाहर चौक स्थित महेश स्वीटस के पीछे का दरवाजा तोड़कर 53 हजार स्र्पये पार कर दिए। यह घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई। होटल के मैनेजर ने इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की है। इस पर पुलिस एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। तारबाहर स्थित इंदिरा कालोनी में रहने वाले रमेश पाठक तारबाहर चौक स्थित महेश स्वीट्स में मैनेजर हैं।

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि गुस्र्वार की रात वे होटल बंद कर अपने घर चले गए थे। शुक्रवार की सुबह जब वे होटल आए तो पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। पीछे का दरवाजा खोलकर घुसे चोर ने गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखे 53 हजार 700 स्र्पये पार कर दिए थे। होटल के अंदर कैमरे का कनेक्शन कटा हुआ था। एक कैमरे से चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

इसमें चोर कंबल ओढ़ा हुआ था। मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। तारबाहर थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि मामले में एक संदेही को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, आसपास के अन्य दुकानों से भी सीसीटीवी के फुटेज लिए गए हैं। इसकी जांच की जा रही है।

दुकान के बाहर तैनात था गार्ड

तारबाहर चौक स्थित महेश स्वीट्स के संचालक ने सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। इसके अलावा दुकान के बाहर एक गार्ड की ड्यूटी भी रहती है। गुस्र्वार की रात भी होटल के सामने गार्ड तैनात था। इधर चोरों ने पीछे के रास्ते घुसकर नकदी रकम पार कर दिया।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local