बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। विधवा महिला की प्रेमी ने पिटाई कर दी। इस बात का बदला लेने के लिए महिला के पुत्र ने अपने साथियों के साथ गणेश विसर्जन के दौरान उसकी हत्या कर दी। घटना के दूसरे दिन चकरभाठा पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपित की तलाश जारी है। चकरभाठा के ग्राम तेलसरा में रहने वाले संदीप सिंह ठाकुर ठेकेदारी करते थे। संदीप का एक विधवा महिला से संबंध था। कुछ दिन पहले उन्होंने घर जाकर महिला के साथ मारपीट की थी।

पिटाई के संबंध में महिला के बेटे को पता चल गया। मां के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिए बेटे ने अपने साथियों के साथ संदीप की हत्या करने की योजना बनाई। शुक्रवार की रात तेलसरा में गणेश विसर्जन हो रहा था। इस बीच दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। मौका मिलते ही महिला के बेटे और उसके साथियों ने मिलकर संदीप की हत्या कर दी। घटना के बाद सभी आरोपित फरार थे। चकरभाठा पुलिस ने रातभर खोजबीन कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

ऐसे हुई घटना

16 अगस्त की रात गांव में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दो गुटों के बीच विवाद हो गया। मारपीट में लोग इधर-उधर भागने लगे। थोड़ी देर बाद गांव के लोगों ने शत्रुहन किराना दुकान के पास संदीप का शव देखा। संदीप के गले और सिर में धारदार हथियार से चोट के निशान थे। हत्या की जानकारी मिलते ही गांव में सन्न्ाटा पसर गया। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम भी तेलसरा पहुंच गई। वहीं, संदीप के स्वजन भी गांव पहुंचे। प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस ने संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी। इसके अलावा गांव के लोगों से भी पूछताछ की गई। इसमें संदीप का गांव की एक विधवा महिला से संबंध होने की जानकारी मिली। इसकी जांच कराने पर पूरा मामला सामने आ गया।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close