बिलासपुर। व्यापार विहार के आटो डीलर के पास पुरानी बाइक खरीदने आया युवक संचालक को झांसा देकर मोटरसाइकिल लेकर भाग निकला। आटो डीलर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

चकरभाठा के वासु मंगलम के पास रहने वाले लोकेश कुमार चावला आटो डील का काम करते हैं। उनकी दुकान व्यापार विहार रोड में है। शनिवार की सुबह उनकी दुकान में एक युवक पुरानी बाइक खरीदने के लिए आया। युवक ने कई बाइक देखने के बाद एक पल्सर को पसंद कर लिया। उसने दुकान में काम कर रहे जय कुमार को बाइक निकालने के लिए कहा। इस पर युवक ने खरीदने के पहले बाइक को चलाकर देखने की बात कही। इस पर जय कुमार बाइक की चाबी लेकर आया।

उसने बाइक की चाबी अपने साथ काम करने वाले राहुल साहू को बाइक निकालने के लिए कहा। राहुल बाइक निकालकर युवक के साथ पीछे बैठ गया। इस पर युवक ने बाइक स्टार्ट कर राहुल को बाइक से उतार दिया। इसके बाद वह बाइक लेकर भाग निकला। दुकान में काम करने वालों ने इसकी जानकारी संचालक को दी। संचालक की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दूर तक दौड़ाया, फिर दुकान में आकर दी जानकारी

युवक अपने साथ दुकान के कर्मचारी राहुल को लेकर दुकान के बाहर निकला। इसके बाद उसने राहुल को अपनी बातों में उलझाकर बाइक से उतार दिया। उसके उतरते ही वह बाइक लेकर भागने लगा। दुकान का कर्मचारी आरोपित युवक को दौड़कर पकड़ने की कोशिश करने लगा। इसमें सफल नहीं होने पर उसने लौटकर इसकी जानकारी साथियों को दी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local