बिलासपुर। शिक्षा विभाग के क्लर्क की बाइक को नेहरू चौक से लेकर फरार युवक को सिविल लाइन पुलिस ने रविवार की सुबह गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से बाइक जब्त कर न्यायालय में पेश किया गया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि मोपका के गार्डन सिटी में रहने वाले रोहित शर्मा शिक्षा विभाग में क्लर्क हैं। उन्होंने बाइक चोरी की श्ािकायत की है। पीड़ित ने बताया कि सात दिसंबर की शाम वे पाली से बिलासपुर आ रहे थे। बेलतरा के पास एक युवक ने उनसे लिफ्ट मांगी। रास्ते में बातचीत के दौरान युवक ने अपना परिचय दिया। साथ ही बताया कि वह सिविल लाइन थाने में एसआइ है।

उसने रोहित को पुलिस संबंधी किसी भी समस्या होने पर काल करने के लिए कहा। साथ ही दो मोबाइल नंबर भी दिए। महामाया चौक के पास युवक ने सिविल लाइन थाने तक छोड़ने के लिए कहा। इस पर रोहित उसे लेकर नेहरू चौक की ओर आ रहे थे। चौक के पहले उसने पुलिस जांच की बात कहते हुए रोहित से बाइक ले ली। इसके बाद उसने क्लर्क को पैदल चौक तक आने कहा।

इस पर रोहित पैदल चौक तक पहुंचे। इस बीच युवक बाइक लेकर फरार हो गया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने बताए मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी। इस बीच पता चला कि आरोपित कोरबा जिले पाली थाना अंतर्गत धांवा गांव का रहने वाला है। वह दीनदयाल कालोनी में रहकर निजी संस्था में काम करता है। पुलिस ने दीनदयाल कालोनी में घेराबंदी कर आरोपित अस्र्णदास मानिकपुरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से बाइक भी जब्त कर ली है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local