बिलासपुर। महापौर रामशरण यादव ने वार्ड क्रमांक 14 में नाली निर्माण का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने मौजूद अफसरों को गुणवत्ता के साथ समय पर नाली का निर्माण कराने के निर्देश दिए। वार्ड क्रमांक 14 मिनीमाता नगर स्थित एक मोहल्ले में नाली ही नहीं है, जिसके चलते घर का गंदा पानी सड़क पर बहते रहता है। इसके अलावा बरसाती पानी भी पूरी सड़क पर बहते रहता था। इससे वहां के नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

नागरिकों ने वार्ड पार्षद आरती मरकाम के माध्यम से नाली निर्माण कराने की मांग मेयर श्री यादव से की थी। उनकी समस्या को गंभीरता से लेते हुए मेयर ने नगर निगम के संधारण मद से अनिल चौहान के घर से अटल आवास तक नाली निर्माण के लिए 3.72 लाख रुपए स्वीकृत कराए हैं।

नाली बन जाने से नागरिकों को पानी के बीच चलने की समस्या से मुक्ति मिल जाएगी और घर का गंदा पानी भी सड़क पर नहीं बहेगा। भूमिपूजन के दौरान सभापति शेख नजीरुद्दीन, एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला, अजय यादव, श्याम पटेल, हेमंत मरकाम, जोन कमिश्नर विभा सिंह, सहायक अभियंता केके सोनी, सब इंजीनियर वर्षा आदि मौजूद रहे।

वार्ड क्रमांक 12 व 33 में सफाई का निरीक्षण

मेयर यादव ने शुक्रवार सुबह वार्ड क्रमांक 12 सिरगिट्टी बन्नाक चौक मेन रोड व वार्ड क्रमांक 33 यश पैलेश रोड में बरसाती नाले-नालियों का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां उपस्थित निगम के अधिकारी को नाले-नाली की अच्छी तरह से सफाई कराने के निर्देश दिए।

इस दौरान एमआइसी सदस्य पुष्पेंद्र साहू, सब इंजीनियर देवनारायण मरकाम, दीपक पंकज, सुपरवाइजर दिनेश समुंद्रे, कोमल करोशिया, धीरज गेड़ेकर, विजेंद्र ध्रुव, अखिप खान, सुरेश तिवारी, आरिफ खान, संदीप चौधरी, प्रेमशंकर राठौर, राहुल यादव आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close