बिलासपुर। Crime News: जुआ खिलवाने के बाद युवक हारे लोगों से रकम और सामान लूटकर रख लेता था। इसकी शिकायत मिलने पर रतनपुर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि 23 नवंबर को पचपेड़ी थाना क्षेत्र के सोन लोहर्सी निवासी चंद्रशेखर वर्मा ने रतनपुर शराब दुकान के पास लूट की शिकायत की थी। प्रार्थी ने अपनी शिकायत में बताया कि वे भरारी स्थित सांई ढाबा भरारी में खाना बनाने का काम करते हैं। बीते 13 नवंबर की दोपहर तीन बजे वे अपने मालिक से दीपावली पर छुट्टी मांगकर अपने घर जा रहे थे। इस पर उनके मालिक बाबा पवार ने मेहनताने की राशि चार हजार दी थी। इसे लेकर वे अपने साथी सनत साहू के साथ रतनपुर आए थे।

इस दौरान उन्होंने रतनपुर के शराब दुकान चले गए। वहां से शराब खरीदकर रानीगांव के प्लांटेशन में शराब पीने बैठे थे। इसी बीच रतनपुर निवासी दद्दु सोनी वहां पहुंच गया। उसने चंद्रशेखर को धमकाते हुए जेब में रखे चार हजार स्र्पये और आधार कार्ड लूट लिया। इसके बाद चंद्रशेखर अपने गांव चला गया था। वहां से लौटकर पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपित युवक मेले और बाजार में जुआ खिलवाता है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर गुस्र्वार की सुबह आरोपित दद्दु उर्फ यशवंत सोनी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित सीपत, मल्हार, खूंटाघाट में स्टाइगर से जुआ खिलवाकर हारने वाले से मोबाइल, घड़ी, पर्स, क्रेडिट कार्ड आदि लूट लेता था।

गुंडा लिस्ट में है शामिल

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कई शिकायतें पहले भी मिली थी। इस पर थाने के गुंडा लिस्ट में उसका नाम शामिल किया गया था। इसके बाद उसके खिलाफ थाने में कार्रवाई कर समझाइश दी गई थी। वहीं, उसके साथी श्याम सारथी को एक मामले में जेल भेजा गया है।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस