बिलासपुर। Bilaspur Crime News: तालापारा में डाक्टर के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने तीन लाख स्र्पये और चांदी के जेवर पार कर दिए। भागते समय चोरों ने मकान में दूसरा ताला लगा दिया। ससुराल से दूसरे दिन लौटे डाक्टर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

तालापारा के तैबा चौक खान बाड़ा में रहने वाले डा. असलम अंसारी ने चोरी की शिकायत की है। उन्हांेने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम चार बजे से वे मकान में ताला लगाकर परिवार के साथ ससुराल फैज नगर गए थे। गुस्र्वार की सुबह 11 बजे वे लौटे तो मकान में दूसरा ताला लगा था। इस पर वे ताला तोड़कर अंदर गए। कमरे में रखी आलमारी से तीन लाख स्र्पये गायब थे। वहीं, दूसरी आलमारी में रखे चांदी के जेवर भी गायब थे। डाक्टर की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बाइक छोड़कर आरसी बुक ले गए चोर, सोने-चांदी के जेवर और नकदी भी पार

सिविल लाइन क्षेत्र के 27 खोली विकास नगर में रहने वाले दशरथ सिंह कुशवाहा व्यापार विहार स्थित बैंक में सुरक्षाकर्मी हैं। 11 सितंबर को वे अपने गृहग्राम पडवार थाना स्लमनाबाद जिला कटनी मध्य प्रदेश गए थे। बुधवार को पड़ोसी ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके मकान में चोरी हुई है। चोरों ने बाइक को बाहर निकाल दिया है। इस पर वे गुस्र्वार की सुबह शहर पहुंचे।

उन्होंने पुलिस को बताया कि चोरों ने मकान के पीछे के दरवाजे का कुंडी तोड़कर आलमारी से 20 हजार स्र्पये नकद, सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र, सोने की बाली, चांदी की पायल को पार कर दिया। इसके साथ ही चोर बाइक छोड़कर आरसी बुक और चाबी ले गए। पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी में चोर सामान लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local