बिलासपुर। सड़क किनारे खड़े खराब ट्रेलर को कोयला लोड ट्रेलर के चालक ने टक्कर मार दी। इससे कोयला लोड ट्रेलर का चालक स्टेयरिंग में फंस गया। सूचना मिलते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंची और गैस कटर मशीन से केबिन को काटकर चालक को बाहर निकाला गया। उसे गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है। कोनी पुलिस के अनुसार शनिवार की रात बाबी ढाबा के पास खराब ट्रेलर सड़क किनारे खड़ा था। रात 12.30 बजे रतनपुर की ओर से दूसरे ट्रेलर का चालक कोयला लेकर कोनी की आ रहा था।

ट्रेलर की रफ्तार तेज थी। अंधेरा होने के कारण चालक खड़े ट्रेलर को नहीं देख पाया। उसने खड़ी ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक स्टेयरिंग में फंस गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीन घंटे की मशक्कत के बाद कटर मशीन से केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला गया। चालक हरीभजन जगत (35) कोरबा के मादन पाली का रहने वाला है। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खड़े ट्रक से भीड़ा बोलेरो, सात घायल

कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम हर्राटोला मार्ग पर 17 मई को सड़क किनारे ट्रक खड़ा थी। रात 11.30 बजे बोलेरो वाहन चालक तेज रफ्तार से पहुंचा। चालक ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले नंदिनी पति रामविलाश (26), रामविलाश पिता बाबुलाल (33), कमलेश टांडिया पिता स्व. संतोष सिंह (18) चंद्र कली पति स्व. संतोष सिंह (50) राधिका पिता रामविलाश (07), नैतिक पिता रामविलाश (05), भूनिया पनिका पति स्व. भरत सिंह (40) को गंभीर चोट आई थी। पुलिस की डायल 112 की टीम ने घायलों को सिम्स में भर्ती कराया था। सभी घायल अपने रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने बिलासपुर आ रहे थे। इसी दौरान वे हादसा के शिकार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close