बिलासपुर। राजनांदगांव से चना लेकर निकला ड्राइवर बेलमुंडी के पास वाहन से नियंत्रण खो बैठा। उसने सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक का ड्राइवर केबिन में ही फंस गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को किसी तरह वाहन से निकालकर अस्पताल भेजा। इस बीच दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से लोग चना निकालने लगे। पुलिस ने लोगों को वहां से खदेड़ दिया। पुलिस ने ट्रक के मालिक को इसकी सूचना दी है।

हिर्री थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि ट्रक क्रमांक सीजी 07 एएक्स 9803 का चालक राजनांदगांव से चना लेकर बिहार के मीरपूर के लिए निकला था। बेलमुंडी के पास वह ट्रक से नियंत्रण खो बैठा। उसने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक का चालक केबिन में फंस गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायल को निकालकर अस्पताल भेजा। इस बीच लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से चने की कई बोरियां पार कर दीं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल का सिम्स में उपचार चल रहा है। उसके मालिक को घटना की जानकारी दी गई है। प्रार्थी के आने पर चना चोरी के मामले में जुर्म दर्ज किया जाएगा। वहीं, घायल की स्थिति में सुधार होने पर घटना का कारण स्पष्ट होगा।

टायर फटने के कारण सड़क किनारे खड़ा था दूसरा ट्रक

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली है। पूछताछ में पता चला कि ट्रक क्रमांक सीजी 04 एसडब्लू का टायर फट गया था। इसके कारण उसे रोड के किनारे खड़ा किया गया था। उसके चालक ने इंडिकेटर भी जला रखा था। इसके बाद भी हादसा हो गया। बताया जाता है कि तेज रफ्तार के कारण चने से भरे ट्रक का चालक नियंत्रण खो बैठा था।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close