बिलासपुर। Crime News : अंबिकापुर के मनेंद्रगढ़ रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम में तोड़फोड़ करने वाले दो युवकों को गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज से दोनों की पहचान की गई है। पूछताछ में आरोपितों द्वारा आकाशवाणी चौक के समीप भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में भी तोड़फोड़ करना स्वीकार किया है। आरोपितों द्वारा रुपये चोरी करने की मंशा से एटीएम में तोड़फोड़ की गई थी।

बीते 18 नवंबर को बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम में तोड़फोड़ की गई थी। प्रथम दृष्टया ही लग गया था कि रुपए चोरी करने की मंशा से वारदात को अंजाम दिया गया है। इसके पहले भी शहर में ऐसी घटना हो चुकी थी, इसलिए पुलिस अधीक्षक टीआर कोसीमा ने इस मामले में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पुलिस की एक विशेष टीम को जांच में लगाया गया था।

पुलिस टीम ने एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। अंबेडकर चौक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक नजर आए ,इसी फुटेज को आधार बनाकर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि दोनों युवक घटनास्थल के नजदीक नामनाकला और नवापारा क्षेत्र के रहने वाले हैं। संदेह के आधार पर पुलिस ने नामनाकला निवासी रितेश चौहान पिता पुनीत राम तथा नवापारा निवासी अनुराग लाकड़ा पिता थोबियस लाकड़ा को हिरासत में लिया।

शुरुआती पूछताछ में दोनों ने घटना में संलिप्तता से इनकार किया, लेकिन जब सख्ती बरती गई तो आरोपितों ने मनेंद्रगढ़ रोड के अलावा आकाशवाणी चौक के समीप स्टेट बैंक के एटीएम में भी जुलाई महीने में तोड़फोड़ करना स्वीकार किया। आरोपितों ने बताया कि उनकी मंशा रुपए चोरी करने की थी। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

बताते चलें कि इन दिनों अंबिकापुर के नवापारा, गांधीनगर इलाके में असामाजिक गतिविधियां बढ़ी हैं। कई स्थानों पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। शराब और दूसरे मादक पदार्थों की अवैध बिक्री की जाती है। नशे की हालत में ऐसी वारदातों को अंजाम दिए जाने की बात भी सामने आ रही है।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस