बिलासपुर। तोरवा क्षेत्र में धारदार हथियार के साथ शराब बेचते दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपित युवकों के कब्जे से 50 पाव देसी शराब और दो चाकू जब्त की है। इसके अलावा पुलिस ने एक युवक को नशीली दवा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

तोरवा थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि जन्माष्टमी पर्व पर क्षेत्र में शराब बिकने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने तोरवा पंप हाउस के पास रहने वाले मुकुल यादव(20) व फास्र्ख मियां(23) को पुलिस ने 50 पाव देसी शराब के साथ पकड़ लिया। आरोपित के पास दो चाकू भी जब्त किया गया। पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं, लालखदान में रहने वाले मुकेश देवांगन(40) व अखिलेश देवांगन(30) के कब्जे नशीली दवाईयां जब्त की गई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

बाइक की टक्कर से एक्टिवा सवार महिला गंभीर

जवाली पुल के पास तेज रफ्तार बाइक के चालक ने एक्टिवा सवार महिला को टक्कर मार दी। इससे महिला को गंभीर चोटे आई। हादसे के बाद बेहोश महिला को आसपास के लोगों ने अस्पताल भेजा। सिम्स में उपचार के बाद महिला ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तोरवा धानमंडी के पास किराए के मकान में रहने वाली प्रभादेवी यादव ने सड़क दुर्घटना की शिकायत की है।

पीड़ित ने बताया कि चार अगस्त की सुबह वे जिला न्यायालय जा रही थीं। वे जवाली पुल के पास पहुंची थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे बाइक के चालक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। इससे वे सड़क पर गिरकर बेहोश हो गईं। आसपास के लोगों ने डायल 112 को सूचना देकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उनके हाथ में चोटे आई थी। उपचार के बाद उन्होंने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close