बिलासपुर। तेलीपारा रोड स्थित दुकान का शटर उठाकर चोरों ने गल्ले से दो लाख 70 हजार स्र्पये पार कर दिए। इसके अलावा आसपास की दुकानों का भी ताला तोड़ने का प्रयास किया। दुकान संचालक ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र के सिंधी कालोनी में रहने वाले श्याम लालचंदानी तेलीपारा मेन रोड में दुकान चलाते हैं। गुस्र्वार की रात नौ बजे वे दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। शुक्रवार की सुबह वे दुकान आए तो शटर उठा हुआ था। इसे देख उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में उन्होंने दुकान का ताला खोला। अंदर गल्ला खुला हुआ था। गल्ले में बिक्री की रकम दो लाख 70 हजार स्र्पये गायब थे।

पीड़ित ने बताया कि आसपास के दुकानों का भी ताला तोड़ने प्रयास किया गया था। शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आसपास के लोगों से पूछताछ की है। वहीं, मेन रोड की दुकानों से सीसीटीवी के फुटेज भी लिए गए हैं। पुलिस इसकी जांच कर चोरों का सुराग लगा रही है।

मुख्य मार्ग में चोरी, जांच में उलझी पुलिस

तेलीपारा रोड शहर के प्रमुख व्यवसायिक केंद्र के साथ ही व्यस्त मार्ग है। यहां पर चोरी की घटना के बाद पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों का फुटेज लिया है। इसमें चोरों का सुराग नहीं मिला है। वहीं, पुलिस क्षेत्र में सक्रिय नशेड़ियों से भी इस संबंध में पूछताछ कर रही है। इनसे भी पुलिस को काई खास जानकारी नहीं मिली है। इसके बाद पुलिस उलझ गई है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local