बिलासपुर। तेलीपारा क्षेत्र के स्टेशनरी दुकानों से पेपर के बंडल चोरी करने वाले दो युवकों को संचालकों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। स्टेशनरी दुकान संचालक की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का जुर्म दर्ज कर लिया है। आरोपित युवकों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के कुबेर पेपर इंड्रस्टिज के संचालक यश ने बताया कि उनकी दुकान से बीते कुछ दिनों से पेपर के बंडल चोरी हो रहे थे। वहीं, तेलीपारा के अन्य दुकानों से भी इस तरह की शिकायतें मिल रही थी। दुकान संचालकों ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

इसमें एक्टिवा सवार दो युवक पेपर का बंडल लेकर जाते दिखे। इसके बाद स्टेशनरी दुकान के संचालक संदेहियों पर नजर रख रहे थे। शुक्रवार की शाम दो युवक कुबेर पेपर इंड्रस्टिज में खरीदारी के लिए आए। युवक इधर-उधर की बातें कर रहे थे। वहीं, स्टेशनरी संचालक संदेहियों पर नजर रखे हुए थे। थोड़ी ही देर बाद एक युवक पेपर का बंडल उठाकर वहां से जाने लगा। संचालक और कर्मचारियों ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम नरेंद्र कुमार लहरे और भीखम वर्मा बताया। स्टेशनरी संचालक ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को देकर युवकों को उनके हवाले कर दिया। साथ ही पूरे मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही स्टेशनरी संचालक ने अलग-अलग दुकानों से लिए सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

लगातार हो चोरियों से परेशान थे संचालक

कुबेर पेपर इंड्रस्टिज के संचालक यश ने बताया कि उनकी दुकान से लगातार पेपर की चोरी हो रही थी। इसी तरह की शिकायतें अन्य दुकान संचालकों ने की। इसके बाद सभी मिलकर संदेहियों पर नजर रख रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में युवकों की एक्टिवा का नंबर भी मिल गया था। इसके बाद से सभी संचालक अलर्ट थे। इससे आरोपित युवक पकड़ में आ गए।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close