बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। शुक्रवार की दोपहर रायपुर रोड में तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे से दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एक युवक की हालत गंभीर है। मृतकों पथरिया डीजे संघ के अध्यक्ष भी शामिल हैं।

शुक्रवार की दोपहर बस मुंगेली से रायपुर जा रही। तेज रफ्तार बस सिद्धार्थ फ्यूल्स के पास पहुंची थी। इसी दौरान मुंगेली निवासी डीजे संघ के अध्यक्ष व शीतला डीजे संचालक शत्रुहन साहू(40) और बहादुर साहू (40) पथरिया अपने एक अन्य साथी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। बस चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे से शत्रुहन और बहादूर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद आरोपित चालक बस लेकर फरार हो गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दुर्गा विसर्जन स्थगित

सड़क दुर्घटना में डीजे संघ के अध्यक्ष शत्रुहन साहू और सदस्य बहादुर साहू की मौत के बाद पथरिया क्षेत्र में दुर्गा विसर्जन एक दिन के लिए स्थागित कर दिया गया है। संघ के सदस्य किसी भी दुर्गा समिति के विसर्जन में डीजे बजाने नहीं पहुंचे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close