बिलासपुर। Vaccination In Bilaspur: मौजूदा स्थिति में बुजुर्गों का कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम चल रहा है। ऐसे में कई केंद्रों में उन्हें आधारभूत सुविधा नहीं मिल रही है। इस समस्या को देखते हुए रोटरी क्लब आफ बिलासपुर मिड टाउन ने सिम्स के वैक्सीनेशन सेंटर को तीन कूलर, एक वाटर फ्रीज के साथ 30 कुर्सियां दान में दी हैं। इससे अब वैक्सीनेशन के लिए सिम्स पहुंचने वाले बुजुर्गों को परेशानी नहीं होगी।

क्लब के सचिव रूपेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक मार्च से आम नागरिकों का कोरोना टीकाकरण सरकार द्वारा शुरू कर दिया गया है। मौजूदा स्थिति में 60 वर्ष से अधिक आयु वालों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। सिम्स में बनाए गए टीकाकरण केंद्र में पहुंचने वाले बुजुर्गों को सही तरीके से सुविधा नहीं मिलने की बात पता चली थी।

जबकि सिम्स में टीका लगवाने सबसे ज्यादा पहुंच रहे हैं। ऐसे में बुजुर्गों की व्यथा को समझते हुए क्लब द्वारा तीन कूलर, एक वाटर फ्रीज के साथ 30 कुर्सियां दी गई हैं। इससे अब वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंचने वाले लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। क्लब के सदस्यों ने बुधवार की दोपहर सिम्स पहुंचकर डिप्टी एमएस डा. आरती पांडेय से मुलाकात की और अवश्यकता की चीजें देने की बात कही। इसके बाद सभी सामानों को तत्काल उपलब्ध कराते हुए बुजुर्गों की समस्याओं को दूर किया गया।

इस अवसर पर सिम्स की डीन डा. तृप्ति नागरिया, डा. अदिति चंद्राकर के साथ रोटरी क्लब आफ बिलासपुर मिड टाउन के अध्यक्ष निलेश जोबनपुत्रा, कोषाध्यक्ष बालचंद्र जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष डा. देवेंदर सिंह, शरद सक्सेना, अरुण अग्रवाल, कलीम वनक, संतोष सिंघानिया के साथ क्लब के अन्य सदस्य व सिम्स के अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहे।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags