बिलासपुर। उसलापुर रेलवे स्टेशन के सामने एक युवक ने एक्टिवा खड़ी करने की बात को लेकर योग शिक्षक की पिटाई कर दी। जब वे बचने के लिए रेलवे स्टेशन के अंदर चले गए तो उनकी एक्टिवा को लाठी से मारकर तोड़ दिया। स्टेशन के ठीक सामने हुई घटना के दौरान ना पुलिस या जीआरपी मौजूद नहीं थी। योग शिक्षक ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मुंगेली जिले के लोरमी क्षेत्र अंतर्गत डोंगरिया में रहने वाले दीपक पांडेय योग शिक्षक हैं। वे कुदुदंड में किराए के मकान में रहते हैं। शनिवार की रात 11.45 बजे वे अपनी पत्नी को लेने के लिए उसलापुर रेलवे स्टेशन गए थे। उन्होंने अपनी एक्टिवा रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी कर दी। वे सड़क किराने खड़े होकर ट्रेन का इंतजार करने लगे। इसी बीच एक युवक वहां आकर एक्टिवा को रेलवे स्टेशन के सामने खड़े करने को लेकर विवाद करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। साथ ही उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। इससे डरकर योग शिक्षक रेलवे स्टेशन के अंदर चले गए।

उनके अंदर जाते ही युवक लाठी मारकर एक्टिवा को तोड़ना शुरू कर दिया। साथ ही चिल्लाते हुए बाहर निकलने पर योग शिक्षक को जान से मारने की धमकी देने लगा। थोड़ी देर में युवक वहां से चला गया। इस बीच रेलवे स्टेशन में ना तो जीआरपी के जवान मौजूद थे ना ही मौके पर पुलिस के जवान थे। तोड़फोड़ के बीच योग शिक्षक ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी। डायल 112 के जवानों ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक से जानकारी ली। इस बीच लोगों ने तोड़फोड़ करने वाले का नाम मनीष सोनी बताया। योग शिक्षक ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close