बिलासपुर। Bilaspur News: छत्तीसगढ़ पंजीयन एवं मुद्रांक कर्मचारी-अधिकारी संघ कार्यकारिणी की आमसभा में वीरेंद्र कुमार श्रीवास को सर्वसम्मति से निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। शशि पात्रे को सचिव तथा मंजूषा मिश्रा को प्रेस सचिव की जिम्मेदारी मिली है। रविवार को संघ का आम सभा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न् हुआ। जिसमें अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों का निर्वाचन की प्रक्रिया पूरा किया गया।

संघ के कार्य संचालन के लिए पदाधिकारियों का निर्वाचन के साथ यूनियन में 10 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन कर अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। संघ के उपविधि में संशोधन करते हुए विभाग के अन्य सभी कर्मचारी अधिकारियों को संघ की सदस्यता स्वैच्छिक आधार पर दिए जाने का भी निर्णय लिया गया। प्रत्येक वर्ष जनवरी के द्वितीय शनिवार को संघ की आम सभा का आयोजन किया जाएगा आम सभा में ही वार्षिक आधार पर नए पदाधिकारियों का चयन किया जाएगा।

आमसभा में कुछ लोगों द्वारा यूनियन के सील, लेटर हेड का उपयोग कर फर्जी शिकायतों को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। निवर्तमान अध्यक्ष योगेश शुक्ला के कार्यकाल का स्मरण करते हुए उन्हें संघ द्वारा सर्वसम्मति से धन्यवाद ज्ञापित किया गया। नए पदाधिकारियों का स्वागत करने पश्चात कार्यक्रम का समापन किया गया।

नए कार्यकारिणी में इनका नाम

संरक्षक- योगेश शुक्ला, गोविंद गजेंद्र लकरस

अध्यक्ष - वीरेंद्र कुमार श्रीवास

उपाध्यक्ष- राजीव स्वर्णकार,दिलीप कोसरिया.

सचिव -शशि पात्रे

सही सचिव- ब्रजेश शुक्ला

कोषाध्यक्ष - दिग्विजय चुरेंद्र

सह कोषाध्यक्ष- आतीश देवांगन

प्रेस सचिव -मती मंजूषा मिश्रा

सह प्रेस सचिव - देवराज साव

मैदानी स्तर के जिलावार सदस्य नियुक्त

मधुकर चौखान्द्रे - कवर्धा एवं बेमेतरा

लक्ष्मी पांडे- बिलासपुर एवं पेंड्रा रोड

पावरेम मिंज -रायगढ़ जिला

सरोज चक्रवर्ती -रायपुर देवेंद्र साहू -संपूर्ण सरगुजा संभाग

नरेंद्र नाग- संपूर्ण बस्तर संभाग

चंद्रहास साहू- मुंगेली

पारुल मिश्रा -राजनांदगांव सत्य प्रकाश गौराहा- कोरबा

आतिश देवांगन- बलोदा बाजार

आशुतोष अग्रवाल -दुर्ग रश्मि सोनी- बालोद

लक्ष्मण कश्यप- गरियाबंद

अश्वनी गढ;वाल -धमतरी

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags