बिलासपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सिटी कोतवाली क्षेत्र में नशेड़ी युवकों ने चाकू व तलवार से युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे युवक के पेट की अतड़ी बाहर आ गई। स्वजन ने घायल युवक को सिम्स में भर्ती कराया है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपित दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, तीन दिन पहले घायल युवक के भाई ने बदमाशों के खिलाफ एसपी से शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी रंजिश के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

टिकरापारा के रहने वाले गौरव यादव पिता संतोष यादव (28) पान ठेला संचालक हैं। शनिवार की रात 9.30 बजे गौरव अपने घर पर थे। इसी दौरान अजय साहू और उसका साथी तलवार व चाकू लेकर घर के पास आकर गाली-गलौज करने लगा। आवाज सुनकर गौरव और उनका भाई बंटी यादव घर से बाहर निकले।

तब अजय और उसके दोस्त ने गौरव पर चाकू व तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अजय साहू ने चाकू से गौरव के पेट पर वार किया। इससे पेट फटकर अतड़ी बाहर आ गई। बीच बचाव करने पर युवकों ने गौरव के बड़े भाई बंटी पर भी हमला किया है। घटना के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

इसके बाद स्वजन ने घायल गौरव को सिम्स में भर्ती कराया है। सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस घेराबंदी कर आरोपित अजय साहू और उसका दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चाकू व तलवार जब्त किए गए हैं। वहीं, घायल गौरव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हमलावार नशे का आदी, मोहल्लेवासी परेशान

घायल गौरव के बड़े भाई बंटी यादव ने बताया कि अजय साहू और उसका साथी अपराधी प्रवृत्ति के हैं। साथ ही 24 घंटे नशे में रहते हैं। मोहल्ले में आए दिन बदमाशी करते हैं। इससे सभी लोग परेशान रहते हैं। तीन दिन पहले अजय के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय में शिकायत की थी। लेकिन इस बीच अजय साहू और उसके साथी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। शिकायत करने पर अजय साहू रंजिश रखने लगा था।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close