बिलासपुर। प्रेमिका के साथ शादी करने में अड़चनें आई तो युवक आत्महत्या करने हाईकोर्ट पहुंच गया। इसके बाद खुद युवक ने ही चकरभाठा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंच कर युवक को गिरफ्तार किया। सरकंडा थाना क्षेत्र के चांटीडीह के रहने वाले शानुल खान उर्फ जफर एक युवती से प्रेम करता है। शादी करना चाहता है। लेकिन युवती पिछले कुछ दिनों से अचानक गायब हो गई है ।

जिससे शानुल की उससे बातचीत नहीं हो पा रही है। युवती का मोबाइल नंबर भी बंद बता रहा है। इससे परेशान होकर गुरुवार को शानुल आत्महत्या करने हाईकोर्ट पहुंच गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद चकरभाठा पुलिस ने युवक के मोबाइल नम्बर का लोकेशन चेक किया। फिर पुलिस की टीम युवक की तलाश शुरू कर दी। करीब आधा घंटा के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। इसके बाद उसे थाना ले गई।

पुलिस ने युवती को ढूंढकर स्वजन को सौंप

कुछ महीना पहले युवती घर से एकाएक गायब हो गई। उसके स्वजन ने थाना में गुम इंसान दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती की खोजबीन कर उसे उनके स्वजन के हवाले कर दिया। उसके बाद से शानुल उस लड़की के लिए परेशान है और कई तरह की ऐसी हरकतें कर रहा है। जिससे युवती के स्वजन परेशान हैं।

पुलिस निगरानी में है युवक

चकरभाठा पुलिस ने शानुल को हिरासत में लिया। देर रात तक युवक को पुलिस ने निगरानी में रखा गया। थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि युवक कोई गलत हरकत न कर सके इसलिए सूचना मिलते ही खोजबीन कर उसे हिरासत में लिया गया। बयान दर्ज किया गया।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close