बिलासपुर। वर्ष 2018 में विधानसभा चुनाव में भाजपा जीती तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा के सवाल का जवाब देते हुए गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय के सुर में सुर मिलाकर दिग्गजों के बीच जारी आंतरिक गुटबाजी को और हवा दे दी। उन्होंने दो टूक कहा कि मुख्यमंत्री का फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व के अलावा राष्ट्रीय कार्यसमिति करेगी।

गृहमंत्री श्री पैकरा एक कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर आए थे। छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव की अगुवाई सीएम डॉ. सिंह ही करेंगे। उनके नेतृत्व में जब प्रदेश की जनता ने भाजपा को तीन बार जनादेश दिया है तो चौथी बार भी हमें जनादेश मिलेगा।

विधानसभा चुनाव से ठीक 13 महीने पहले किसानों को बोनस देने की घोषणा के सवाल पर कहा कि किसानों को बोनस का वितरण करना ही था। किसानों को बोनस का वितरण को हमने संकल्प पत्र में शामिल किया था। इसे चुनावी नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी द्वारा 15 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के बारे में जब उनसे पूछा गया तो गृहमंत्री ने कहा कि श्री जोगी को प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारना चाहिए। तभी तो उनकी लोकप्रियता का अंदाज होगा और प्रदेश की राजनीति में उनकी भूमिका स्पष्ट होगी ।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close