बिलासपुर। गुरुवार की सुबह टहलने के निकली 70 वर्षीय महिला पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। सूचना पर पुलिस की डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। स्टाफ घायल महिला को अस्पताल लेकर जा रहा था। रास्ते में एंबुलेंस मिलने पर महिला को शिफ्ट किया गया। फिर उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। फिलहाल महिला की हालत सामान्य बताई जा रही है। चकरभाठा खोली के रहने वाली सफूरा मानिकपुरी गुरुवार की सुबह घर के बाहर टहलने के निकली। कुछ समय बाद अचानक जंगली सूअर ने सामने हमला कर दिया। सफूरा के जांघ के मांस को नोंचकर भाग गया। हमले से महिला जमीन पर गिर गई। फिर चिल्लाकर स्वजन को बुलाया। इसके बाद स्वजन ने पुलिस की डायल 112 सेवा को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी।

सूचना मिलते ही चकरभाठा थाना के डायल 112 के स्टाफ राजेश श्रीवास और चालक शशांक दास मौके पर पहुंचे। पूछताछ में स्वजन ने बताया कि सफूरा रोज की तरह सुबह घर के बाहर टहल रही थीं। जंगली सूअर किस दिशा से आया और किधर भाग निकला, इसके बारे में पता नहीं चला है। इस तरह की घटना पहली बार हुई है। तब सफूरा खून से लथपथ मिली। धीरे-धीरे उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे वाहन में बिठाकर बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना हुए। इस बीच रास्ते में एंबुलेंस 108 भी पहुंच गई। घायल महिला को एंबुलेंस के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

महिला दर्द से तड़त रही थी और खून बहना बंद नहीं हो रहा था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वहां के डाक्टरों ने तत्काल इलाज शुरू किया। दर्द का इंजेक्शन लगाया और खून के बहाव को रोकने के लिए दवा दी। फिलहाल महिला की हालत सामान्य बताई जा रही है। इस घटना से आसपास हड़कंप मच गया है। जंगली सूअर के आने की खबर से गांव में भय का माहौल बन गया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close