बिलासपुर। Crime News: सिविल लाइन क्षेत्र में युवकों ने महिला पर चोरी का आरोप लगाकर ब्लेड से हमला कर दिया। हमले में घायल महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है। सिविल लाइन क्षेत्र के जरहाभाठा मिनीबस्ती में रहने वाली सरिता मिरी रोजी-मजदूरी करती हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार की रात आठ बजे वे अपने घर में थी। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला अभय, एंडू और उसके साथी वहां आए।

युवकों ने अभय के मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए महिला से गाली गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे मारपीट की। इसी बीच अभय ने महिला पर ब्लेड से वार कर दिया। ब्लेड के वार से महिला के हाथ में चोटे आई है। मारपीट के बीच सरिता की मां छिंदा, बहन रवीना ने बीच-बचाव किया। इसके बाद युवक उसे धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।


सिगरेट पिलाने ले जाकर छात्र को मार दिया ब्लेड

कोनी में घर के पास बैठे नवमीं कक्षा के छात्र को सिगरेट पीने के लिए बुलाकर युवकों ने ब्लेड से हमला कर दिया। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकले। कोनी निवासी नाबालिग ने अपनी श्ािकायत में बताया कि मंगलवार की रात 12 बजे वह पॉलिटेक्नीक कॉलेज के पास रोड में किनारे बैठा था। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार चार युवक वहां पहुंचे। उन्होंने छात्र को सिगरेट पीने के लिए बुलाया।

वह युवकों के साथ पॉलिटेक्नीक कॉलेज मैदान में चला गया। युवकों ने छात्र को पीने के लिए सिगरेट दिया। छात्र ने सिगरेट जलाने के लिए माचिस भी मांगा। युवकों ने माचिस मांगने पर छात्र से गाली-गलौज की। साथ ही उसे ब्लेड से मार दिया। मारपीट के बीच छात्र ने अपने दोस्तों को मदद के लिए पुकारा। पास के दुर्गा पंडाल में मौजूद उसके दोस्त जब तक मैदान में पहुंचते युवक भाग निकले थे। पीड़ित की शिकायत पर कोनी पुलिस अज्ञात हमलावर युवकों की तलाश कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local