बिलासपुर। Bilaspur Crime News: कोटा के अमने में उधारी में दिए रकम को वापस मांगने पर युवक ने महिला की पिटाई कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पर उसने अपनी पत्नी से भी मारपीट करते हुए घर से निकाल देने की धमकी दी। मारपीट से घायल महिला ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। रतनपुर के रेस्ट हाउस के पास रहने वाली राजकुमारी राजपूत फैंसी स्टोर चलाती हैं। दो साल पहले उन्होंने पड़ोस में रहने वाली महिलाओं के साथ महिला समूह का गठन किया था।

इसमें सीमा जायसवाल और अन्य महिलाएं शामिल थी। समूह ने दो अलग-अलग माइक्रो फाइनेंस बैंक से लोन लिया था। कुछ दिनों तक सीमा इसका किश्त जमा करती रही। इसके बाद वह रतनपुर छोड़कर कोटा क्षेत्र के अमने में आकर रहने लगी। इस दौरान राजकुमारी ने सीमा के लोन का किश्त पटाया। साथ ही सीमा को 30 हजार स्र्पये उधारी में भी दिए। लोन के किश्त जमा नहीं होने पर बैंक के अधिकारियों ने समूह की महिलाओं पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस पर राजकुमारी बैंक के अधिकारियों और अपने भाई के साथ अमने पहुंची। इस दौरान सीमा का पति घर पर नहीं था।

इस पर बैंक के अधिकारी और राजकुमारी लौट आई। शनिवार की रात वे फिर से सीमा के घर पहुंचे। इस दौरान राजकुमारी ने उनसे अपने स्र्पये और बैंक के स्र्पये के संबंध में बात की। इसी बीच सीमा का पति हरीश स्र्पये देने से मना करते हुए गाली-गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने राजकुमारी से मारपीट की। मारपीट होते देख सीमा ने बीच-बचाव किया। इस पर हरीश ने अपनी पत्नी की भी पिटाई कर दी। साथ ही उसे घर निकाल देने की धमकी देने लगा। मारपीट से आहत महिला ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local