बिलासपुर। सकरी के गायत्री मंदिर के पास तेज रफ्तार बस ने एक्टिवा सवार महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के स्वजन को इसकी जानकारी दे दी गई है। उनकी मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सिविल लाइन क्षेत्र के कुदुदंड पानी टंकी के पास रहने वाली जानकी बाई सूर्यवंशी(54) गृहणी थीं। बुधवार की ​सुबह वे रिश्तेदारी में मुंगेली जा रहीं थी। सकरी गायत्री मंदिर के पास कवर्धा से बिलासपुर की ओर आ रही धानी बस के चालक ने एक्टिवा सवार महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद यात्रियों से भरी बस को छोड़कर चालक वहां से फरार हो गया।

हाइवा ने पिकअप और ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एक आहत

मस्तूरी क्षेत्र के पेंड्री में तेज रफ्तार हाइवा ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर व पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर का पहिया धान लोड कर रहे श्रमिक के पैर में चढ़ गया। इससे उसे चोटे आई है। मौके पर मौजूद लोगों ने भाग रहे हाइवा के चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं, आहत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है। मस्तूरी क्षेत्र के पेंड्री में रहने वाले कमलेश यादव पिकअप चालक हैं।

बुधवार की दोपहर वे अपनी पिकअप में धान लोड कर मस्तूरी जा रहे थे। जायसी पेट्रोल पंप के पास उन्होंने सड़क किनारे पिकअप खड़ी कर दी। पिकअप के सामने ट्रैक्टर में श्रमिक धान लोड कर रहे थे। इसी बीच रिस्दा की ओर से आ रहे हाइवा के चालक ने उनकी पिकअप को टक्कर मार दी। इससे सड़क किनारे खड़ा पिकअप ट्रैक्टर से जा टकराया। पिकअप की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली समेत लुढ़कने लगा और श्रमिक शरद कुमार नापित को चपेट में ले लिया।

घटना में शरद के पैर में चोटे आई है। आसपास के लोगों ने आहत को अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद मौके से भाग रहे चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने हाइवा जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मृतक के स्वजन को दी गई है। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। यात्रियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य तक भेजा गया है।

अपडेट जारी...

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local