बिलासपुर। नगर निगम द्वारा बसाए गए बाम्बे आवास देवनगर कोनी के रहवासी बड़ी संख्या में विधायक शैलेष पांडेय से मिलने उनके शासकीय आवास पहुंची। वहां उन्होंने बिजली पानी सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं की शिकायत की। विधायक शैलेष पांडेय ने इसके संबंध में नगर निगम आयुक्त को फोन कर शीघ्र निराकरण करने निर्देशित किया है।

महिलाओं का कहना है कि शासन की योजना अनुसार नगर निगम ने बाम्बे आवास देव नगर कोनी में बसाया गया है। किंतु उक्त आवास स्थान पर निस्तारी के लिए रोड की व्यवस्था नहीं है, जिसके कारण रहवासियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि बिजली की भी उचित व्यवस्था नहीं की गई है। रात में आने जाने में बधाों और बुजुर्गों को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है। नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि बाम्बे आवास देवनगर कोनी के लोग मिलने पहुंचे थे।

नगर निगम आयुक्त को समस्या का शीघ्र निराकरण करने निर्देशित किया गया है। विगत दिनों नगर विधायक शैलेष पांडेय ने बहतराई स्थित निखिल आश्रम अटल आवास पहुंचकर वहां के लोगों की समस्याओं को जाना था। वहां के रहवासियों का कहना है कि यहां जब से उन्हें बसाया गया है। तब से चारों ओर गंदगी पसरी हुई है। नाली सफाई, स्ट्रीट लाइट, घरों में सीपेज, जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। समस्याओं को लेकर विधायक शैलेष पांडेय ने विकास भवन में नगर निगम आयुक्त से नाराजगी जाहिर की थी। जिसे लेकर नगर निगम ने 6 सदस्य टीम का गठन कर विस्तृत जानकारी सौंपने का आदेश दिया था। विधायक की नाराजगी के बाद उस क्षेत्र में व्यवस्था दुरुस्त करने का कार्य नगर निगम कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local