बिलासपुर । थाना सरगांव क्षेत्र में मदकू में अवैध शराब ले जाने की सूचना पर पुलिस ने युवक को पकड़ा। उसके पास से चालीस नग बोतल में देशी शराब जब्त किया गया। मामले में पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा के तहत जुर्म दर्ज कर जेल दाखिल कर दिया।

पुलिस के अनुसार 26 मई को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति काले रंग की बजाज पल्सर मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 28 एच 4268 में मारो की ओर से भारी मात्रा में अवैध शराब रखकर अपने गांव मदकू की ओर ले जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौका पहुंचकर मदकू निवासी विरेंद्र सिंह पिता अशोक सिंह ठाकुर (32) को अवैध रूप से भारी मात्रा में मोटर साइकिल से देशी शराब ले जाता पकड़ा गया। सरगांव पुलिस ने आरोपित विरेंद्र सिंह पिता अशोक सिंह ठाकुर (32) निवासी ग्राम मदकू थाना सरगांव के कब्जे से 40 नग कांच की शीशियों (सीलबंद) में भरी देशी मसाला शराब तथा शराब ले जाते वाहन मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 28 एच 4268 बजाज पल्सर काले रंग कीमत 40 हजार रुपए को जब्त कर कब्जा में लिया गया एवं आरोपित क विरूद्ध थाना सरगांव पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 22 ध्ाारा 34 (2)59 (क) के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायालय द्वारा आरोपित विरेंद्र सिंह को जेल भेज दिया गया। पुलिस थाना प्रभारी अमित कौश्ािक ने बताया कि अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई की जा रही है।

पिता ने शराब बनाने मना किया तो बेटे ने कर दी पिटाई

तखतपुर। गांव में अवैध रूप से शराब बनाकर बेचने के लिए शराब बना रही पत्नी को जब उसके पति ने मना किया तो बेटे ने पिता की जमकर पिटाई कर दिया।तखतपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सोनबंधा निवासी इतवारी भास्कर की पत्नी घर में अवैध रूप से कच्ची शराब बना रही थी। जहां उसके पति ने शराब बनाने के लिए मना किया। तो उसके बेटे सूरज भास्कर तुम शराब बनाने के लिए क्यों मना कर रहे हो कहकर अपने पिता को गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर आरोपित बेटे सूरज भास्कर के खिलाफ आइपीसी की धारा 294,506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close