बिलासपुर। अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवक को वाहन चालक ने टक्कर मार दी। इससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित वाहन चालक फरार हो गया। सूचना पर रतनपुर पुलिस जांच करने मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

रतनपुर की महामाया कालोनी वार्ड नंबर आठ रेस्ट हाउस के रहने वाले तोषण शुक्ला(22) किराना दुकान चलाते थे। शनिवार की सुबह तोषण रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लोरमी जा रहे थे। सुबह 9.30 बजे वह मेंड्रापारा कुम्हारपारा के पास पहुंचे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए तोषण को ठोकर मार दी। हादसा से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को स्वजन को सौंप दिया है। आरोपित वाहन चालक के बारे में पता नहीं चला है।

मवेशी से टकराकर गिरी महिला की मौत, पति पर जुर्म दर्ज

कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र के ग्राम जमनीपाली के रहने वाले आशीष प्रजापति अपनी पत्नी श्रद्धा प्रजापति(22) के साथ रिश्तेदार के घर ग्राम जोंधरा आए थे। 23 जून को शाम पति-पत्नी मोटरसाइकिल से मस्तूरी जा रहे थे। आशीष मोटरसाइकिल चला रहा था। शाम पांच बजे दोनों ग्राम चिस्दा पहुंचे थे। इसी दौरान बीच आशीष बीच सड़क पर मवेशी से टक्करा गया। इससे दोनों जमीन पर गिर गए। हादसा से श्रद्धा के सिर पर गंभीर चोट लगी। उसे बेहोशी के हालत में मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। वहां के डाक्टर ने जांच करने के बाद घायल श्रद्धा को मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पचपेड़ी पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक आरोपित आशीष प्रजापति के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close