बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमर अग्रवाल ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का उत्साह और मान बढ़ाते हुए कहा कि युवा मोर्चा भाजपा की आत्मा है। एक-एक कार्यकर्ताओं के कामकाज और निष्ठा पर भाजपा के दिग्गज पूरी भरोसा करते हैं। मोर्चा के युवा शक्ति के दम पर एक बार फिर हम दमदार तरीके से सरकार में वापसी करेंगे। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल भाजपा कार्यालय में युवा मोर्चा की संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने बेरोजगार युवाओं के साथ धोखाधड़ी की है। यह घोर निंदनीय है। प्रदेश के युवा आज हैरान परेशान है।

राज्य सरकार ने तो बड़े-बड़े सब्जबाग दिखाए थे कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे, सरकारी नौकरी देंगे और आत्मनिर्भर बनाएंगे। लेकिन युवाओं को क्या मालूम था कि ठग्गू बड़ी-बड़ी बातों में उलझाकर रख देंगे। अब युवा अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। लेकिन युवा भी समय का इंतजार कर रहे हैं कि अब दोबारा ठग्गु, मिठलबरा आए तो उन्हें उन्हीं की भाषा में सबक सिखाएंगे।

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। युवा मोर्चा के सभी अधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी शिद्दत के साथ काम कर रहे हैं।

युवाओं को मिलेगी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी: साय

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने मोर्चा के कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण सुझााव देते हुए कहा कि मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता भाजपा की आत्मा है। भविष्य में भाजपा संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर भी पहुंचकर सेवा का अवसर इन्हें मिलेगा। साय ने मोर्चा को दिए कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि एक बूथ 20 यूथ पर जो काम मोर्चा को दिया गया है वह कहां तक पहुंचा। टीम वर्क के साथ काम हो रहा है या नहीं। केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचाना है इसका भी विशेष ध्यान देना है।

मोर्चा का काम शानदार: आलोक

युवा मोर्चा के छग प्रभारी आलोक ढंगस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा युवा मोर्चा को महत्वपूर्ण कार्यक्रम दिया गया है। प्रदेश में युवा मोर्चा का काम बहुत ही शानदार है। मोर्चा के कार्यकर्ता को मैं बधाई देना चाहता हूं। संगठन ने जिस विश्वास के साथ जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरी इमानदारी के साथ कार्यकर्ता कर रहे हैं।

युवा वर्ग को जोड़ने में रहे सफल: साहू

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा संगठन मंत्री पवन साय के मार्गदर्शन में हम लोगों को काम करने का अवसर प्राप्त हो रहा है। उनके द्वारा जो भी सुझाव हमें प्राप्त हो रहे हैं हम उसे पूरा कर रहे हैं। एक बूथ 20 यूथ पर प्रदेश भर में मोर्चा के कार्यकर्ता काम करते हुए बूथ पर युवाओं को जोड़ने में सफलता प्राप्त की है।

संगठन में काम करने का मिला अवसर: अनुराग

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि युवा मोर्चा में काम करते हुए आज प्रदेश भाजपा संगठन में काम करने का अवसर हमें प्राप्त हुआ है। मैं भी बूथ स्तर पर मोर्चा का एक कार्यकर्ता के रूप में काम की शुरुआत की।

प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से विफल: ओपी चौधरी

भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि प्रदेश की सरकार पूर्ण रूप से विफल हो चुकी है। भ्रष्टाचार के दलदल में कांग्रेस सरकार फंस चुकी है। माफियाका राज है। मोर्चा के जिला अध्यक्ष निखिल केशरवानी ने कहा कि जिला युवा मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी अपने अपने बूथों पर काम कर रहे हैं। एक बूथ 20 यूथ की कार्ययोजना को सफलता के मुकाम पर ले जा रहे हैं।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close