चारामा। चारामा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 90 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को रंगे हाथों धर दबोचा। तीनों आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं जो ओड़िशा से गांजा लेकर भोपाल में बेचने के लिए ले जा रहे थे। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी (अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक)अभिषेक झा व थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुशवाह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 10 और 11 जून की मध्य रात गांजे के खेप पार होने वाली है। जिस पर क्राइम ब्रांच ने पप्पू ढाबा कांकेर से ही वाहनों की सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए हर वाहन पर कड़ी नजर रखी हुई थी।

इसी दौरान रात 11 बजे एक कार तेज गति से जा रही थी जो चेक पोस्ट में रोकने से भी नहीं रुकी। भोपाल पासिंग नंबर की कार (टाटा विस्टा क्रमांक एमपी 39 सी 1172) के न रुकने पर ही क्राइम ब्रांच की टीम को संदेह हो गया। पुलिस टीम ने कार का पीछा किया और संचार के सभी साधनों से चारामा के थाना प्रभारी बृजेश कुशवाह को भी अलर्ट कर दिया गया।

चारामा में तगड़ी घेराबंदी कर संदेही कार को पकड़ लिया गया। कार की चेकिंग में 90 किलो गांजा बरामद हुआ। साथ ही वाहन में सवार तीन लोगों को पुलिस ने धर दबोचा, जिसमें रितेश मेश्राम पिता स्व. तारा चंद मेश्राम (32) निवासी साकिन माता मंदिर के पास भोपाल, विजेंद्र वाहाने पिता दिनेश वाहाने (26) नया बसेरा 756 बाणगंगा नार्थ टीटी नगर भोपाल और विनोद बाथरे पिता मुन्ना लाल बाथरे (29) सहलवाड़ा थाना पिपरिया जिला होशंगाबाद एमपी को गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

तीनों ही आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कार में रखा गांजा ओड़िशा के परथीपारा से लेकर भोपाल जा रहे थे। बरामद गांजे की कीमत आठ लाख 85 हजार रुपए आंकी गई है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close