कोंडागांव। कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय आह्वान पर दो सूत्रीय मांग महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ प्रांत पर धरना प्रदर्शन और रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम पूरे छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालय में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

इसी कड़ी में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन कोंडागांव के जिला संयोजक नीलकंठ शार्दूल के नेतृत्व और केदार जैन कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन जिला के पर्यवेक्षक के सानिध्य में तथा सह संयोजक लोकेश गायकवाड, महामंत्री संतोष आतारे, सचिव हीरालाल नेताम, सचिन मिश्रा, निर्मल शार्दुल, यशवंत सिंह, चमन वर्मा, पवन साहू, दीपक प्रकाश, वीरेंद्र बघेल, विश्वनाथ पटेल, सुजीत शील, बलराम निषाद, सुनीता शर्मा, दीपमाला वैष्णव, नवलदई मरकाम, आत्माराम तलवार, कंहैया नेताम, महेश कुमार नाग, सुरेश घाटोडे, द्रुपद सेठिया, ओंकार सिंह कुशवाहा, राजकुमार मंडावी, अजय सिंह, जगमोहन भोयर, रमेश बाबू पटेरिया, रमेश कुमार पोयम, ईश्वर सिंह कवाची और अन्य अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारियों की उपस्थिति में कोंडागांव जिला मुख्यालय में भी कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन से संबंध 34 संगठन के लगभग 5000 कर्मचारी अधिकारी पूरे जोश और उत्साह के साथ धरना प्रदर्शन में भाग लिया।

बरसात के बावजूद कर्मचारी अधिकारी रैली में डटे रहे

यहां तक रैली के दौरान बरसात भी इन कर्मचारियों को नहीं रोक पाई। बरसात के बावजूद कर्मचारी अधिकारी रैली में डटे रहे इस अवसर पर महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता के लिए कर्मचारी अधिकारी का आक्रोश राज्य सरकार के विरुद्ध देखने को मिला। तथा रैली के दौरान राज्य सरकार के विरुद्ध महिला और पुरुष कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी किया गया। इस आंदोलन में महिला कर्मचारियों ने भी विशेष भूमिका निभाई।

इस अवसर पर जिला संयोजक नीलकंठ शार्दूल और पर्यवेक्षक केदार जैन ने कहा कि कर्मचारियों की दो सूत्रीय मांग महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता 24 जून तक पूर्ण नहीं होने पर 25 जून से 29 जून तक निश्चित कालीन पांच दिवसीय हड़ताल करने के लिए बाध्य होंगे। जिसमें छत्तीसगढ़ प्रांत के समस्त कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन से संबंध रखने वाली सभी मान्यता प्राप्त संगठन आंदोलन में चले जाएंगे। जिससे समस्त विद्यालय और सरकारी कार्यालय में पूर्णतः तालाबंदी करने का निर्णय लिया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close