फरसगांव। केशकाल विधायक संतराम नेताम इन दिनों लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। साथ ही अपने केशकाल स्थित निवास कार्यालय में भी प्रतिदिन जनचौपाल लगाकर आम जनता से मुखातिब होकर उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं। जहां केशकाल, बड़ेराजपुर एवं फरसगांव विकासखंड के अलग-अलग गांव के लोग सुबह विधायक निवास आकर अपनी समस्याओं व मांगों से विधायक को अवगत करवाते हैं। विधायक भी इन मांगों को बड़ी ही संवेदनशीलता के साथ संज्ञान में लेते हुए तत्काल संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर त्वरित निराकरण भी कर रहे हैं।

बता दें कि विधायक ने इन दिनों अपनी एक दिनचर्या तय कर ली है, जिसके तहत सुबह आठ से 12 बजे तक वह अपने निवास कार्यालय में ही चौपाल लगाकर लोगों से मुलाकात करते हैं। इसके पश्चात दोपहर 12 बजे से देर शाम तक क्षेत्र के अलग-अलग गांव में जाकर जनसमस्या निवारण शिविर के माध्यम से गांव वालों की समस्याएं सुनते हैं। इसके साथ ही सामाजिक, धार्मिक, राजनीतिक एवं अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होते हैं। विधायक ने इस सकारात्मक अंदाज में लोगों से मिलना और उनकी समस्याओं का निराकरण करने से समूचे क्षेत्र की जनता काफी खुश है। विधायक के जनचौपाल को लेकर भी अंचल के लोगों में भारी तो है ही साथ ही उनसे काफी अपेक्षाएं भी होती हैं जो काफी हद तक पूरी होते दिखती हैं।

युवा वर्ग में भारी उत्साह

वही विधायक संतराम नेताम ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता के सुख और दुख दोनों ही कार्यों में उनके साथ खड़ा रहूं। चाहे किसी के घर की शादी हो या फिर शोक कार्यक्रम, यदि मैं केशकाल में मौजूद हूं तो मेरा पूरा प्रयास रहता है कि मैं वहां जाकर शामिल हो या जब ग्रमीण अंचलों में हमारे कार्यकर्ता और जनता द्वारा मुझे मांदरी व डीजे के धुन के बीच डांस करने के लिए कहते है तो मैं स्वयं को रोक नहीं पाता, यही कारण है कि हमारे युवा वर्ग में भारी उत्साह बना रहता है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local