फरसगांव। नेशनल हाईवे 30 जुगानी पुल के पास गुर्स्वार की दोपहर में बस व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार जिला कोंडागांव में जारी है।

जानकारी के अनुसार गोडमा निवासी संतु नेताम (30) अपने छोटे भाई मंगतू नेताम (25) और एक अन्य युवती के साथ स्कूटी पर कोंडागांव आधार कार्ड बनाने जा रहा था। इस दौरान कोंडागांव जाने के दौरान नेशनल हाईवे 30 जुगानी पुल के पास जगदलपुर की ओर से आ रही अंबे ट्रवेर्ल्स की बस के साथ सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में मंगतू नेताम की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसके बड़े भाई संतू नेताम व एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 से उपचार के लिए कोंडागांव जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान कोंडागांव अस्पताल में संतू नेताम की भी मौत हो गई। वहीं अन्य घायल युवती का उपचार कोंडागांव अस्पताल में जारी है।

आधार कार्ड बनाने जा रहे कोंडागांव

मृतक के परिजनों ने बताया की संतु नेताम और मंगतू नेताम एक युवती के साथ स्कूटी से कोंडागांव आधार कार्ड बनाने जा रहे थे। वहीं उनके पीछे गांव के कुछ अन्य ग्रामीणों भी थे। जिन्होंने घटना को देखकर स्वजन को इसकी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर अंबे ट्रवर्ल्स की बस को कब्जे में लेकर फरसगांव थाने में लाकर रखा है। वहीं मृतक के शव को फरसगांव के चीरघर में रखा गया है। प्रतीक की रिपोर्ट पर फरसगांव पुलिस ने अंबे ट्रवेल्स के चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है।

यह पहला मामला नहीं है जिसमें तेज रफ्तार भारी वाहन से अपने साइड पर साधारण गति से जा रहे दोपहिया वाहन को कुचल दिया हो। दरअसल भारी वाहनों के चालकों को बचाने के लिए उनकी कंपनी का प्रबंधन तुरंत ही सामने आ जाता है इससे उनके मन में कानू को लेकर अपेक्षित भय नहीं होता।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close