फरसगांव। बड़ेडोंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बड़ेडोंगर के शहरपारा में स्थित केवटा तालाब में एक अज्ञात युवक का शव मिला, ग्रामीणों की सूचना पर बड़ेडोंगर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मृतक के शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम पश्चात शव को दफन कर मृतक के परिजनों की पतासाजी कर रही है।

बड़ेडोंगर थाना प्रभारी ओमकार दीवान ने बताया की 22 मई रविवार को सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली की बड़ेडोंगर शहरपारा में स्थित केवटा तालाब में एक युवक का शव उतराया दिखा। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को तालाब से बाहर निकाला और मृतक की पहचान में जुट गई। मृतक के शरीर में नीली कलर की शर्ट व काले कलर की लोवर है। युवक शव करीब चार से पांच दिन पुराना होने की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बड़ेडोंगर पुलिस ने नगर पंचायत कर्मचारियों की सहायता से शव को दफन करवाया। बड़ेडोंगर पुलिस थाने में मर्ग कायम कर मृतक के परिजनों की पतासाजी में जुट गई हैं ।

-------

बाइक समेत लाखों के गहने पार

गीदम। नगरीय क्षेत्र गीदम के वार्ड नंबर एक एन एच 63 तहसील कार्यालय के पास हाई स्कूल गीदम में पदस्थ शिक्षक विनोद शर्मा के घर में अज्ञात चोरों ने मकान मालिक की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर बाइक समेत लाखों का गहना पारकर दिया। मकान मालिक की अनुपस्थिति में पुलिस थाना गीदम में आवेदक पीएन शर्मा ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दिया गया। इसके बाद दोपहर को गीदम पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल किया। बतादें कि दंतेवाड़ा जिले में मुख्यमंत्री का दौरा होने के कारण पुलिस थाना गीदम के अधिकांश जवानों की तैनाती की गई है। मकान मालिक के आने के बाद ही कितने रुपयों के गहनों की चोरी हुई है कौन-कौन सा समान चोरी गया की विस्तृत और प्रामाणिक जानकारी मिलेगी। चोर क्या घर में रखे नकद को भी चुराने में कामयाब रहे, यह भी स्पष्ट हो पाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close